Thursday, Aug 18, 2022
-->
female ganja supplier caught near najafgarh terminal

नजफगढ़ टर्मिनल के पास पकड़ी गई महिला गांजा सप्लायर

  • Updated on 6/28/2022

1.9 किलोग्राम गांजा बरामद

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।


द्वारका जिले के बाबा हरिदास नगर थाना पुलिस की टीम ने एक महिला गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है। वह इलाके में गांजा की सप्लाई के लिए आई थी, इसी दौरान टीम ने सूचना पर उसे दबोच लिया। आरोपी सुमन नामक महिला के कब्जे से पुलिस ने 1 किलो 900 ग्राम गांजा भी बरामद किया गया है। अनाज मंडी नजफगढ़ की रहने वाली है। इसके ऊपर पहले से एनडीपीएस एक्ट के मामले चल रहे हैं।
डीसीपी एम हर्षवर्धन ने बताया कि नशा तस्करी पर रोक लगाने के लिए पुलिस लगातार सूचना तंत्रों के माध्यम से जानकारी जुटाती रहती है। इसी दौरान थाने की टीम को सूचना मिली कि एक महिला इलाके में भारी मात्रा में गांजा लेकर आने वाली है। सूचना पर एसएचओ पवन कुमार की देखरेख में सब इंस्पेक्टर रोहित हेड कांस्टेबल गजे सिंह, लेडी हेड कांस्टेबल दिव्या आदि की टीम ने इलाके में एंटी ड्रग पेट्रोलिंग शुरू की। जैसे ही महिला नजफगढ़ टर्मिनल के पास झरोदा गांव से गांजा लेकर पहुंची उसे दबोच लिया गया।  पुलिस टीम ने काले रंग के बैग के साथ वहीं पर ट्रैप कर लिया। जांच में उसमें से गांजा निकला, फिर आगे कारवाई करके इसके खिलाफ मामला दर्ज करके इसे गिरफ्तार कर लिया।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.