Friday, Dec 03, 2021
-->
fgdgfdgfgfgdfgdfgfdgfdgdfgdfgdfg

युवती से नशीला पदार्थ खिलाकर किया गैगरेप

  • Updated on 10/28/2021


युवती से नशीला पदार्थ खिलाकर किया गैगरेप
पुलिस से शिकायत के डर से पहले से शादीशुदा आरोपी ने युवती से रचा ली शादी 
साल 2019 में पीडि़ता अस्पताल में करती थी नौकरी वहीं आरोपी से हुई थी मुलाकात
गर्भवती होने पर आरोपी ने कराया युवती का गर्भपात   
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अस्पताल में काम करने वाली एक युवती से उसके ही जानकार ने नशीला पदार्थ खिला अपने दोस्त के साथ गैगरेप किया। ये वाक्या उत्तर.पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में हुआ। जहां आरोपी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर न सिर्फ  युवती के साथ दुष्कर्म किया बल्कि उसकी अश्लील वीडियो बनाई और फिर पुलिस से शिकायत के डर से पहले से शादीशुदा आरोपी ने युवती से शादी रचा ली। आरोपी पहले से शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है। लेकिन इसके बाद भी आरोपी अपनी करतूत से बाज नहीं आया। अब वह युवती की अश्लील वीडियो बनाकर अपने दोस्तों को भेजने लगा। यहां तक उसने युवती पर दोस्तों से संबंध बनाने का दबाव बनाया। दो माह बाद पीडि़ता गर्भवती हो गई तो आरोपी ने उसका गर्भपात करवा दिया। परेशान होकर युवती अपने घर आ गई। उसके परिजन आरोपी के घर बातचीत के लिए गए तो उसके परिजनों ने पीडि़ता के परिवार पर हमला कर दिया। परेशान होकर पीडि़ता ने मामले की शिकायत थाने पुलिस में की। जांच के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 


जानकारी के मुताबिक पीडि़ता परिवार के साथ न्यू उस्मानपुर इलाके में रहती है। आरोप है कि इस बीच युवक ने कहा कि पहले वह उसे अपनी मां से मिलवाना चाहता है। यह कहकर वह युवती को अपने घर वेलकम में ले गया। यहां उसके परिजन तो नहीं थे। लेकिन आरोपी का एक अन्य दोस्त था। आरोप है कि युवक ने युवती को कुछ नशीला पदार्थ देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपियों ने उसकी एक अश्लील वीडियो भी बना ली। इसके बाद आरोपी उसे ब्लैकमेल करने लगा। दो माह बाद पीडि़ता गर्भवती हो गई तो आरोपी ने उसका गर्भपात करवा दिया। इसके बाद आरोपी ने पुलिस से शिकायत के डर से पीडि़ता से शादी रचा ली। इसके बाद भी आरोपी बाज नहीं आया और पीडि़ता की अश्लील वीडियो बनाकर अपने दोस्तों को भेजने लगा। बाद में पीडि़ता को अपने दोस्तों से संबंध बनाने का भी दबाव बनाने लगा। परेशान होकर पीडि़ता अपने घर लौट आई। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। साल 2019 में पीडि़ता एक अस्पताल में नौकरी करती थी। वहां पर युवती की मुलाकात आरोपी युवक से हुई। दोनों के बीच दोस्ती हुई जो प्यार में बदल गई। आरोपी युवक युवती से शादी करने की बात करने लगा। दोनों की दोस्ती देेखकर युवती के परिजनों ने आरोपी युवक को माता.पिता के साथ आने के लिए कहा। वेलकम थाना पुलिस अब आरोपी की तलाश कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.