Friday, Sep 30, 2022
-->
Fight from house to road over vegetables, angry husband brutally beats wife, 3 accused arrested

सब्जी को लेकर घर से सड़क तक संग्राम, नाराज पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, 3 आरोपी गिरफ्तार

  • Updated on 8/19/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। स्वास्थ्य खराब होने के कारण पत्नी द्वारा सब्जी न बनाने पर पति का पारा चढ़ गया। घर लौटे पति ने बखेड़ा खड़ा कर दिया। पत्नी से गाली-गलौच कर बेरहमी से मारपीट की गई। जान बचाकर बाहर भागी पीड़िता को सड़क पर बाल पकड़ कर बेइज्जत किया गया। बीच-बचाव कराने आए पड़ोसी की भी पिटाई कर दी गई। 

सोशल मीडिया पर भी इस घटना को वीडियो वायरल हो गया है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने महिला के पति व ससुर सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गाजियाबाद के कविनगर थानांतर्गत महिंद्रा एंक्लेव में दंपति का आपसी विवाद सामने आया है। पुलिस के मुताबिक महिंद्रा एंक्लेव निवासी सौरभ मिश्रा निजी कंपनी में जॉब करता है। 

सौरभ की पत्नी की वीरवार को तबीयत खराब थी। घरेलू काम करने की स्थिति में न होने पर महिला ने पति को फोन कर अपनी पीड़ा बताई। पति से घर लौटते समय बाजार से तैयार सब्जी पैक कराकर लाने की गुजारिश की। देर रात घर लौटे सौरभ का इस बात पर पत्नी से विवाद हो गया। 

आरोप है कि कलह बढ़ने पर महिला से गाली-गलौच कर मारपीट शुरू कर दी गई। जान बचाने के लिए पीड़िता एकाएक घर के बाहर भाग निकली। पीछे-पीछे आए पति ने सड़क पर बाल पकड़ कर पुन: मारपीट कर दी। शोर-शराबा सुनकर पड़ोसी युवक शिवा वहां आ पहुंचा। 

शिवा ने बीच-बचाव कराने की कोशिश की, मगर उसके साथ भी हाथा-पाई कर दी गई। तदुपरांत पीड़िता को घसीट कर आरोपी घर के भीतर ले गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर जाकर छानबीन की। शिकायत के आधार पर आरोपी सौरभ, उसके भाई व पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

उधर, थाना प्रभारी अमित कुमार काकरान ने बताया कि यह घटना गत रात्रि लगभग 11 बजे की है। तीनों आरोपियों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कर ली गई है। घटना के संबंध में सोशल मीडिया पर भी वीडियो वायरल हो रहा है। 

comments

.
.
.
.
.