Friday, Jul 01, 2022
-->
fire-in-the-shelter-of-workers-engaged-in-the-work-of-central-vista

सेंट्रल विस्टा के काम में लगे मजदूरों के शेल्टर में आग

  • Updated on 5/16/2022


नई दिल्ली। टीम डिजिटल। राजपथ स्थित सेंट्रल विस्ट्रा के निर्माण कार्य में लगे मजूदरों के शेल्टर होम में सोमवार शाम भीषण आग लग गई। आग लगने के कारण चारों ओर धुआं ही धुआं दिखाई दे रहा था। आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचीं फायर बिग्रेड की 5 गाडिय़ों ने समय रहते पूरी तरह आग पर काबू पा लिया। इस अग्निकांड में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, लेकिन शेल्टर होम और उसमें रखा सामान पूरी तरह जलकर खाक हो गया है। फिलहाल आग के कारणों का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है।
पुलिस के मुताबिक,फायर बिग्रेड को सूचना मिली कि संसद भवन के पास एक खाली जगह पर कंटेनर रखकर उनमें सेंट्रल विस्टा के काम में लगे मजदूरों के टेंप्रेरी शेल्टर बनाए हुए हैं। वहीं पर सोमवार की शाम में एक कंटेनर में आग लग गई थी। तुरंत शाम 4 बजकर 16 मिनट पर इसकी सूचना मिली, जिसके बाद फायर ब्रिगेड की 5 गाडिय़ों को मौके पर भेजा गया। लोकल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और कंटेनर और उसके-पास रखे कुछ सामान में आग लगी थी, जिसे 20 मिनट में बुझा दिया गया। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.