Friday, Sep 30, 2022
-->
fire-in-vegetable-market-railway-godown

सब्जी मंडी रेलवे गोदाम में लगी आग 

  • Updated on 4/24/2022

करीब तीन घंटों की मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड ने पाया काबू
नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

उत्तरी जिला के सब्जी मंडी इलाके में एक रेलवे के गोदाम में रविवार शाम अचानक भीषण आग लग गई। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की करीब आधा दर्जन गाडियां मौके पर पहुंंच गई, पर गोदाम में रखे ज्वलनशील पदार्थों में लगी आग के कारण वह तेजी से फैलने लगी। इसके बाद आग पर काबू पाने के लिए एक के बाद एक करीब कुल 14 गाडियां मौके पर पहुंच गई। करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शाम 7 बजे के बाद फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पा सकी। देर शाम तक फायर की टीम कूलिंग कार्य पूरा करने में लगी थी।

दिल्ली फायर सर्विस के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि रविवार शाम 4.25 बजे फायर ब्रिगेड को सब्जी मंडी इलाके में स्थित रेलवे के गोदाम में आग लगने की सूचना मिली थी। आग लगने की सूचना मिलने की सूचना मिलते ही आस पास के फायर स्टेशन से करीब आधा दर्जन गाडियां मौके पर पहुंच गई। पर तब तक आग की लपटों ने एक बड़े हिस्से को अपनी चपेट में ले लिया था। इसके बाद इन लपटों पर काबू पाने के लिए मौके पर फायर की एक के बाद एक 14 गाडियों मौके पर पहुंच गई। फायर अधिकारी के अनुसार शाम सात बजे तक आग पर काबू पा लिया गया था। फायर की टीमें पूरे गोदाम में कूलिंग में लगी हुई थी। पुलिस का कहना है कि अभी तक इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नही मिल पाई है। पुलिस आग लगने के कारणो के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.