Sunday, Jan 19, 2020
firing at preet vihar area in delhi

कार सवार पिता-पुत्र पर चली सरेआम गोली, बदमाशों ने दी ये धमकी

  • Updated on 10/23/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि सुबह के उजाले में भी वो वारदात अंजाम देने में नहीं कतराते। दिल्ली के प्रीत विहार (Preet Vihar) इलाके में मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात बदमाशों ने एक कार पर गोलियां चलाईं। 

पुलिस (Police) ने बताया कि कार में जान मोहम्मद (25) और उसके पिता अकबर अली सवार थे। मोहम्मद कार चला रहा था। इस दौरान वे दोनों सुरक्षित बच गए। पुलिस ने बताया कि हसनपुर डिपो और कड़कड़ी मोड़ के बीच मंगलवार सुबह करीब पौने 10 बजे यह घटना हुई। 

पॉलिथीन नहीं दी तो ग्राहक ने कर दी हत्या

कड़कडड़ूमा कोर्ट जा रहे थे पीड़ित
पुलिस ने बताया कि मोहम्मद की शिकायत के अनुसार वह और उसका पिता एक मामले की सुनवाई के लिए कड़कडड़ूमा कोर्ट जा रहे थे, तभी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने बीच रास्ते में उनकी कार रोकी और कार के आगे के शीशे पर गोलियां चलाईं। 

पांच दिन पहले मां को बोला था तुम फांसी लगा लो

गवाही देने पर हत्या की धमकी
बदमाशों ने हेलमेट पहना था, जिसके कारण उनके चेहरे दिखाई नहीं दे रहे थे। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने अदालत में गवाही देने पर मोहम्मद की हत्या करने की कथित रूप से धमकी दी। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में करावल नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.