Thursday, Feb 02, 2023
-->
firing between police and miscreants, one injured

पुलिस और बदमाशों के बीच चली गोली, एक घायल

  • Updated on 11/26/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में थाना एक्सप्रेस वे पुलिस की शुक्रवार देर रात चेकिंग के दौरान सेक्टर 168 सर्विस रोड पर बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसका एक साथी फरार हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने आरोपी से एक तमंचा, दो कारतूस, वारदात में प्रयोग बाइक बरामद की है।

एडीसीपी नोएडा आशुतोष द्विवेदी ने बताया थाना एक्सप्रेस वे पुलिस शुक्रवार देर रात को थाना क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इसी बीच सेक्टर 168 में सर्विस रोड पर बाइक सवार दो युवक आए। पुलिस ने उन्हें रुकने के लिए इशारा किया। पुलिस को देखते ही वह भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा कर घेराबंदी कर दी। खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। उसकी पहचान गाजियाबाद निवासी बादल के रूप में हुई है। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने आरोपी से एक तमंचा, दो कारतूस, वारदात में प्रयोग बाइक बरामद की है। फरार होने वाले बदमाश की पहचान चिराग के रूप में हुई है। पुलिस जांच के सामने आया है कि बदमाश एनसीआर में चोरी और लूट की वारदात को अंजाम देते थे। उनके खिलाफ पूर्व में भी कई मामले दर्ज हैं।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.