Wednesday, Oct 23, 2019
firing-between-prisoners-and-police-in-jail-one-killed-dsp-drowned-and-nine-prisoners-fled

पंजाबः लुधियाना Jail में कैदी- पुलिस झड़प में एक की मौत, DSP की गाड़ी फूंकी

  • Updated on 6/27/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लुधियाना सेंट्रल जेल में दो गुटों के बीच झगड़ा बड़े मुठभेड़ में तबदील हो गया है। कैदियों और पुलिसकर्मीयों के बीच शुरू हुए इस झगड़े में एक कैदी मौत हो गई है।

बता दें कि जेल के अंदर अभी भी फायरिंग जारी है। फायरिंग के दौरान कई पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। कैदियों ने मौके पर पहुंचे डीएसपी (DSP) की गाड़ी को फूंक दिया। जिला उपायुक्त (DC) भी मौके पर पहुंचे हैं। 

मथुरा में 3 युवकों ने गैंग रेप के बाद किया वीडियो वायरल, पढ़ें पूरी खबर

फायरिंग में मारे गए कैदी की पहचान संदीप सूद के रूप में हुई है। फायरिंग के बीच कई कैदियों ने जेल से भागने की कोशिश की। यह कैदी दीवार फांदकर भागने की कोशिश कर रहे थे। बताया जा रहा है कि नौ कैदी भागने में कामयाब हो गए हैं। हालांकि भाग रहे चार कैदियों को पकड़ लिया गया है। 

अनुसूचित जाति बच्चों का अपहरण कर धर्म परिवर्तन की कोशिश, जबरन खिलाया मांस

लुधियाना की सेंट्रल जेल में दो गुटों में झगड़ा हो गया। बताया जा रहा है कि यह झगड़ा पुलिस और कैदियों के बीच हुआ है। पुलिस को झगड़ा कर रहे लोगों को देखते ही गोली मारने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। वहीं मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। साथ शहर के थानों से भी अतिरिक्त पुलिस बलों को मौके पर बुला दिया गया है। परन्तु स्थिति अब भी तनावपूर्ण बनी हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.