Sunday, Dec 04, 2022
-->
firing-with-a-pistol-to-intimidate-people-the-video-was-viral

लोगों पर धौंस जमाने के लिए पिस्टल से फायरिंग कर, वीडियो किया था वायरल

  • Updated on 9/7/2022

वायरल हुआ वीडियो देख पुलिस ने पहुंचाया तिहाड़ जेल

नई दिल्ली, 7 सितंबर (नवोदय टाइम्स):


द्वारका जिला पुलिस की स्पेशल स्टाफ ने इलाके का गैंगस्टर बनने की चाहत में सरेआम पिस्टल से गोली चला कर उसका वीडियो वायरल करने वाले को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी इलाके में सरेआम पिस्टल लेकर लोगों पर धौंस जमाया करता था। गिरफ्तार आरोपी मोहित शर्मा उत्तम नगर का रहने वाला है। इसके पास से पुलिस ने एक देसी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद की है।

डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन ने बताया कि जिले की पुलिस अपराध नियंत्रण व अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए नियमित पेट्रोलिंग व जांच अभियान चलाने के साथ ही सूचना तंत्रों के माध्यम से सक्रिय अपराधियों के बारे में जानकारी इकट्ठा करती रहती है। साथ ही पुलिस टीम सोशल मीडिया पर भी नजर रखती है। इसी दौरान पुलिस को एक वायरल वीडियो के बारे में जानकारी मिली, जिसमें एक शख्स ज्वॉय फायरिंग करता दिख रहा था। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसीपी ऑपरेशन राम अवतार की देखरेख में स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर नवीन कुमार के नेतृत्व में एसआई बहादुर सिंह, एएसआई करतार, सतपाल, हेड कॉन्स्टेबल परवीन और रवि कुमार की टीम फायरिंग करने वाले की पहचान और तलाश शुरू की। इसके लिए पुलिस टीम ने टेक्निकल सर्विलांस और लोकल इंटेलिजेंस से पता लगाना शुरू किया। इसी दौरान टीम को आरोपी के इलाके में हथियार के साथ घूम रहे होने की सूचना मिली। इसके बाद टीम ने मौके पर पहुंच उसे दबोच लिया। इसके पास से लोडेड भी बरामद कर लिया गया। पूछताछ में पता चला कि यह स्थायी रूप से बिंदापुर इलाके का रहने वाला है और वही प्रॉपर्टी डीलर के रूप में काम कर रहा है। यह यूट्यूब पर गैंगस्टर नीरज बवानिया के वीडियो देखकर इंस्पायर हो गया और हथियार का इंतजाम किया। अपने दोस्तों में और लोकल एरिया में धौंस जमाने के लिए इसने फायरिंग की और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर डालकर वायरल कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.