Wednesday, Oct 27, 2021
-->
first-stealing-scooty-then-committing-robbery

 पहले स्कूटी चोरी करता फिर लूट की वारदात करता

  • Updated on 9/17/2021

  
नई दिल्ली।टीम डिजिटल।सुनसान इलाके में खड़े दो पहिया वाहन को चोरी करने के बाद चाकू मारने की धमकी देकर लूटपाट करने वाले एक शातिर बदमाश को रानी बाग पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान सोनू उर्फ बाली के रूप में हुई है। आरोपी के कब्जे से चाकू और चोरी का दोपहिया वाहन जब्त किया है। आरोपी के पकड़े जाने के बाद दो वारदातों का खुलासा हुआ है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी अभी तक कितनी वारदातों को अंजाम दे चुका है। वारदात में आए सामान को कहां और किसको बेचा करता था। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। 


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रानी पुलिस ने एसएचओ मनोज कुमार के निर्देशन में पुलिस टीम स्ट्रीट क्रॉइम में शामिल बदमाशों की धड़पकड़ के लिए विशेष तौर पर ऑपरेशन चला रखे हैं। जिसमें उनको कई कामयाबी भी मिली है। जब कांस्टेबल राजकुमार और अनुज बीट एरिया में पेट्रोलिंग ड्यूटी करते हुए लालो भाई गुरुद्वारा, हंसराज मार्ग, रानी बाग पहुंचे। 


बना नंबर की प्लेट की स्कूटी पर बैठकर शिकार की तलाश
शक्ति विहार इलाके में पकड़े गए आरोपी को संदिगध हालत में स्कूटी पर बैठे हुए देखा था। स्कूटी पर नंबर प्लेट नहीं थी। आरोपी के पास जाने की कोशिश की। आरोपी तुरंत स्कूटी समेत भागने लगा। जिसका काफी दूरी तक पीछा कर दबोच लिया। आरोपी की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से चाकू बरामद हुआ। जांच में पता चला कि जब्त स्कूटी बीते 29 अप्रैल को इलाके से ही चोरी हुई थी।  
            
   
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.