Monday, Aug 15, 2022
-->
five-robbers-who-robbed-passers-by-on-high-speed-bikes-arrested

हाईस्पीड बाइक पर बैठकर राहगीरों से लूटपाट करने वाले पांच लुटेरे गिरफ्तार 

  • Updated on 6/26/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में हाईस्पीड बाइक पर बैठकर राहगीरों से लूटपाट करने वाले पांच लुटेरों को थाना सेक्टर 39 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि यह गिरोह अभी तक 100 से अधिक स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दे चुका है। आरोपियों के कब्जे से दो पिस्टल, पांच तमंचे, एक केटीएम बाइक और स्कूटी बरामद की गई है। 
नोएडा जोन एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 39 पुलिस ने रविवार को सेक्टर 96 स्थित प्राधिकरण की निर्माणधीन इमारत के पास से पांच लूटेरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान हाजीपुर, लोनी बॉर्डर गाजियाबाद निवासी नजाकत उर्फ केटीएम उर्फ नौशाद, आरिफ मंसूरी, अलीम, अशरफ और  ट्रोनिका सिटी गाजियाबाद निवासी टिंकल उर्फ राघवेन्द्र के रुप में हुई है। आरोपियों के पास से काफी मात्रा में अवैध हथियार और कारतूस बरामद किए गए हैं। एडीसीपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी नजाकत उर्फ  केटीएम उर्फ नौशाद पर एनसीआर के विभिन्न थानो में 38 मुकदमे, आरिफ मंसूरी पर 10 मुकदमे, टिंकल पर 2 मुकदमे, अलीम अंसारी पर 8 और अशरफ पर 5 मकदमे दर्ज है। 

नजाकत उर्फ केटीएम था मास्टर माइंड
एडीसीपी ने बताया कि यह गिरोह दिल्ली एनसीआर में अब 100 से ज्यादा लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे चुका है। पूछताछ में पता चला है कि इस गैंग का मास्टरमाइंड नजाकत उर्फ केटीएम है। आरोपी अपने साथी आरिफ मंसूरी, टिंकल उर्फ राघवेन्द्र, अलीम एंव अशरफ के साथ मिलकर टीवीएस स्कूटी और हाईस्पीड केटीएम बाइक का प्रयोग कर राहगीरों से मोबाइल और चेन लूट करते हैं। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.