Wednesday, Jun 29, 2022
-->
food was expensive at the dhaba, one killed one injured in a dispute over bill

ढाबे पर भोजन करना पड़ा महंगा, बिल विवाद में एक की मौत

  • Updated on 9/5/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। खाने के बिल को लेकर एसा विवाद खड़ा हुआ कि ढाबे के कर्मचारियों ने एक व्यक्ति को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया और दूसरे को बुरी तरह घायल कर दिया।  सूत्रों ने  बताया कि घटना एनएच 2 पर औराई थाना के महराजगंज के पास सरदार ढाबा में बुधवार देर रात घटी। समय पर पहुंची पुलिस ने ढाबा मालिक सरदार गुरमैल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका बेटा सुरेंद्र सिंह और दो अन्य ढाबा कर्मचारी फरार हैं।

राम रहीम की पैरोल याचिका खारिज, कोर्ट ने कहा- क्या वे डॉक्टर हैं जो मां का इलाज करेंगे

पुलिस अधीक्षक ने बताया की इसी थाना क्षेत्र के सहसेपुर निवासी ट्रांसपोर्ट मालिक विशाल दूबे ने अपने ड्राइवर सूरज सिंह (25) के साथ वाराणसी से लौटते हुए सरदार ढाबा में खाना खाने के लिए उतरे थे। मालिक से बातचीत करने पर उसने कहा कि खाने का बिल 180 रुपये कुछ था इसी बात से विवाद शुरु हुआ। 

बिल बना विवाद का कारण
विशाल और सूरज ने ढाबा मालिक को पैसे देते हुए सिर्फ इतना कहा कि इतना बिल कैसे आया। सिंह के बताया कि केवल इतना बोलने पर ढाबा मालिक और उसके लड़के ने अपशब्द कहे जिस पर विवाद शुरू हुआ। देखते -देखते बात हाथापाई पर आ गई और गुरमैल सिंह और उसका लड़का सुरेंद्र सिंह तथा दो कर्मचारी विशाल और सूरज को पीटने लगे। विशाल किसी तरह बचकर भाग निकला लेकिन ड्राइवर सूरज सिंह को चारों ने लाठी से पीट -पीट कर जान से मार डाला।  

आजम खान के रिजॉर्ट में पकड़ी गई बिजली चोरी, FIR दर्ज

घटना को लेकर पुलिस अधिकारी का कहना कि सभी चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। उसी के साथ गुरमैल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है बाकी फरार 3 तीन आरोपियों को पुलिस तलाश रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.