Sunday, Dec 04, 2022
-->
Foreign tour of BJP leader postponed due to criminals, FIR had to be lodged, investigation started

अपराधियों के कारण टला भाजपा नेता का विदेशी टूर, दर्ज करानी पड़ी एफआईआर, जांच शुरू

  • Updated on 6/19/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। अपराधियों की हरकत ने भाजपा नेता को टेंशन में डाल दिया है। उन्हें ऐन वक्त पर विदेश जाने का कार्यक्रम स्थगित करना पड़ा है। जरूरी काम से वह जर्मनी जाने की पूरी तैयारी कर चुके थे। विदेश यात्रा टलने और आर्थिक नुकसान होने के कारण पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की है। 

पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर विवेचना आरंभ कर दी है। भाजपा नेता को संगठन के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए आना महंगा पड़ गया। यह घटनाक्रम गाजियाबाद शहर में सामने आया है। अटौर नंगला गांव के नजदीक रामनगर कॉलोनी में नरसिंह तिवारी सपरिवार रहते हैं। वह भाजपा लघु उद्योग प्रकोष्ठ के सह संयोजक हैं। 

धौलाना इंडस्ट्रीयल एरिया में तिवारी का वाटर ट्रीटमेंट प्लांट भी है। उडुप्पी रेस्टोरेंट नवयुग मार्केट में रविवार को दोपहर लगभग 3 बजे संगठन के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत करने को भाजपा नेता नरसिंह तिवारी पहुंचे थे। उन्होंने अपनी फॉर्च्यूनर कार को रेस्टोरेंट के सामने पार्क कर दिया। 

इस बीच कुछ बदमाशों ने कार का शीशा तोड़कर बैग पर हाथ साफ कर दिया। बैग में 50 हजार रुपए, मोबाइल, पासपोर्ट, जर्मनी व स्विटजरलैंड का वीजा आदि दस्तावेज भी थे। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच-पड़ताल की। 

सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर मालूम पड़ा कि स्कूटी सवार 2 बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है। भाजपा नेता ने पुलिस को बताया है कि उन्हें जरूरी कार्य से जर्मनी जाना था, मगर बैग के साथ वीजा भी चोरी हो जाने की वजह से उन्हें यह कार्यक्रम टालना पड़ा है। 

वहीं, कोतवाल अमित कुमार खारी का कहना है कि शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। फरार बदमाशों की सरगर्मी से तलाश चल रही है। बता दें कि शहर में वाहनों से सामान साफ करने में माहिर कई गिरोह सक्रिय हैं। 
 

comments

.
.
.
.
.