Tuesday, Jun 28, 2022
-->
foreign-woman-accuses-indian-husband-of-dowry-harassment-and-assault

विदेशी महिला ने भारतीय पति पर लगाया दहेज उत्पीडऩ और मारपीट का आरोप

  • Updated on 6/21/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में एक विदेशी महिला ने अपने भारतीय पति पर दहेज उत्पीडऩ और मारपीट करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि उसके पति ने उसके कीमती सामान भी हड़प लिये हैं। इसको लेकर महिला ने पति के खिलाफ थाना सेक्टर 126 में मुकदमा दर्ज कराया है। 

पुलिस को दी शिकायत में अमारा होक ने बताया कि वह मूलरुप से कंबोडिया की रहने वाली है। अमारा ने वर्ष 2017 में दिल्ली के रहने वाले अंकुर गांधी नाम के युवक से प्रेम विवाह किया था। वर्तमान में अमारा होक व अंकुर सेक्टर 128 स्थित जेपी विश टाउन सोसाइटी में रहती हैं। उनका आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद ही अंकुर उन्हें प्रताडि़त करने लगा। अब वह दहेज के लिए उनका उत्पीडऩ कर रहा है। आरोप है कि उसने अमारा के साथ कई बार मारपीट भी की। इसके अलावा महिला के लाखों रुपये के आभूषण हड़प लिये। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। थाना प्रभारी का कहना है कि जांच पड़ताल के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.