Thursday, Jun 30, 2022
-->
found-a-4-month-old-fetus-in-oyo-hotel-s-trash-bin

ओयो होटल के कूड़ेदान में 4 माह का भ्रूण मिलने से मचा हडक़ंप

  • Updated on 5/20/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में थाना फेस 3 क्षेत्र के सेक्टर-71 स्थित एक ओयो होटल में एक 4 माह का भ्रूण मिलने से हडक़ंप मच गया। सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और भ्रूण को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि एक युवक व युवती होटल में भ्रूण को छोडक़र गए हैं। फिलहाल पुलिस ने होटल की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालना शुरु कर दिया है। 

थाना प्रभारी विवेक त्रिवेदी ने बताया कि 18 मई को सूचना मिली थी कि सेक्टर 71 के एक ओयो होटल के कमरे में एक भ्रूण पड़ा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। कमरे में कूड़ेदान के अंदर पॉलीथिन में भ्रूण पड़ा था। पुलिस ने भ्रूण को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई है। पुलिस ने होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली है। फुटेज में सामने आया कि दो दिन पहले एक युवक व युवती 16 मई को होटल के उस कमरे में ठहरे थे, जिसमें भ्रूण मिला है। जब वह 18 मई को होटल छोडक़र गए तब होटल कर्मचारियों को सफाई के दौरान कूड़ेदान में भ्रूण मिला। फिर पुलिस को मामले की सूचना दी गई। पुलिस ने भ्रूण का पोस्टमार्टम कराया है।

युवती की हुई पहचान, युवक का आधार कार्ड निकला फर्जी  
थाना प्रभारी ने बताया कि युवती की पहचान हो गई है। लेकिन युवती का पता नहीं चल पाया है। परिजनों ने भी युवती की जानकारी होने से इनकार किया है। वहीं युवक ने जो आधार कार्ड होटल में दिया था वो फर्जी निकला है। ओयो होटल से मिली फुटेज में दो युवक और एक युवती साथ जाते दिख रहे हैं। संभवता है कि युवकों में एक डॉक्टर हो। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है। 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.