Sunday, May 22, 2022
-->
four-including-the-company-owner-arrested-for-making-fake-shampoo

नकली शैंपू बनाने के आरोप में कंपनी मालिक सहित चार पकड़े

  • Updated on 1/21/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में थाना फेज टू पुलिस ने वीरवार रात एक सूचना के आधार पर सेक्टर 80 में ब्रांडेड कंपनी के नाम पर नकली शैंपू बनाने के आरोप में कंपनी मालिक सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने भारी मात्रा में बने हुए नकली शैंपू के पाउच, बनाने के उपकरण आदि बरामद किए है।
सेन्ट्रल नोएडा एडीसीपी इलामारन ने बताया कि थाना फेस टू पुलिस टीम ने वीरवार रात सेक्टर 80 स्थित एक कंपनी में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस टीम को मौके पर हिंदुस्तान युनिलीवर लिमिटेड कंपनी के नाम पर बनाए जा रहे नकली शैंपू के पाउच शैंपू, नकली पैकिंग का सामान, डिब्बे बोतल आदि बरामद हुआ है। पकड़े गए आरोपियों में कंपनी में काम करने वाले सेक्टर 80 ककराला निवासी मनीष, मोनू और योगेश को गिरफ्तार किया था। इस मामले में पुलिस टीम में शुक्रवार को कंपनी के मालिक इंदिरापुरम गाजियाबाद निवासी सुधांशु उर्फ सिद्धांत भार्गव को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने 10 पेटी डव, 6 पेटी क्लिनक प्लस नकली शैंपू के पाउच, केमिकल से भरे तीन प्लास्टिक ड्रम सहित अन्य पैकिंग का सामान बरामद किया है। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि आरोपी काफी दिनों से निकली शैंपू बनाकर बाजारों में बेच रहे थे। यह लोग विभिन्न कंपनियों के नाम पर नकली शैंपू बनाते थे। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.