Tuesday, Oct 04, 2022
-->
four-lakh-recovered-by-threatening-to-make-porn-videos-viral

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर चार लाख वसूले

  • Updated on 4/12/2022

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर चार लाख वसूले
युवती ने वीडियो कॉल पर बनाई अश्लील वीडियो किया ब्लैक मेल

 

पूर्वी दिल्ली, 12 अप्रैल (नवोदय टाइम्स): पूर्वी जिला के थाना मयूर विहार इलाके में अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर एक युवक से 4.54 लाख रुपये वसूल लिये गए। पीड़ित युवक के अनुसार कुछ समय पहले युवक की सोशल मीडिया पर एक युवती से दोस्ती हुई थी। दोनों के बीच हुई वीडियो कॉल के दौरान युवती ने पीड़ित युवक के अश्लील वीडियो बना लिए। इसके बाद युवती च उसके साथी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवक को ब्लैकमेल करना शुरू क दिया। पीड़ित युवक की शिकायत के आधार पर पूर्वी जिला साइबर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीड़ित युवक मनोज (40) (बदला नाम) परिवार के साथ मयूर विहार में रहता है। उसका अपना कारोबार है। पीड़ित ने बताया कि 25 फरवरी को युवती ने उसे एक वीडियो लिंक भेजा और उस पर कॉल करने को कहा। युवती ने बाथरूम में जाकर वीडियो कॉल करने का दबाव बनाया। वह उसके झांसे में आ गया और बाथरूम में जाकर उससे वीडियो कॉल पर बात कर ली।

28 फरवरी को उसके पास विक्रम राठौड़ नाम के शख्स का फोन आया। उसने राहुल नामके शख्स का नंबर देकर बात करने के लिए कहा। फोन करने पर राहुल ने कहा कि उसके पास उसके तीन अश्लील वीडियो हैं। वह वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर रुपये की मांग करने लगा। पीड़ित युवक ने उसे 64,800 रुपये भेज दिए।

इसके बाद उसके पास विजय पाटिल नामक शख्स का फोन आया। उसने खुद को सीबीआई अधिकारी बताते हुए कहा कि युवती की तबीयत खराब हो चुकी है। उसका अस्पताल में उपचार चल रहा है। उसने कार्रवाई नहीं करने के बदले 1.20 लाख रुपये की मांग की। युवक ने उसे रुपये भेज दिए।

इसके बाद वीडियो मीडिया में लीक करने की धमकी देकर चार लाख की मांग की गई। उसने 2.70 लाख रुपये उधार लेकर कर आरोपियों को भेज दिए। लेकिन उसके बाद भी आरोपी युवक से और रुपयों की मांग करते रहे जिसके बाद युवक ने पूर्वी जिला के सायबर थाना पुलिस को मामले की शिकायत दी, पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.