Sunday, Mar 24, 2019

Social Media से युवकों ने तबाह की महिला की जिंदगी, इतना प्रताड़ित किया कि पीना पड़ा जहर

  • Updated on 3/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोशल मीडिया के जरिये चार युवकों ने एक महिला की जिंदगी तबाह कर दी। हरियाणा निवसी चार युवकों ने मिलकर सोशल मीडिया पर इस तरह महिला की इज्जत उछाली कि उसका जीना दुश्वार हो गया है। चारों ने फेसबुक पर लाइव आकर महिला व उसकी छोटी बहन का सामूहिक दुष्कर्म करने, उसकी जिंदगी बर्बाद करने व उसकी हत्या करने की धमकी दी।

फेसबुक लाइव पर चाकू लहराते युवकों को देखकर खौफजदा महिला का घर से निकलना दूभर हो गया है। महिला ने जैतपुर थाने में शिकायत दी जिसे साइबर सेल में ट्रांसफर कर दिया गया।

मैक-डी के बर्गर में मिली चींटियां, कीड़े और कॉकरोच, लगा 70 हजार रुपये का जुर्माना

साइबर सेल में जांच में पाया कि हरियाणा के गोहाना निवासी एक परिचित ने किसी की फेसबुक आइडी हैक करके धमकी दी। साइबर सेल ने आगे की कार्रवाई के लिए जैतपुर थाना पुलिस को अग्रसारित कर दिया। हालांकि पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है।

परिचित ही निकला आरोपी
पीड़िता अपने परिवार के साथ मोलड़बंद एक्सटेंशन में रहती है और यहीं अपना ब्यूटी पार्लर चलाती है। 26 अगस्त 2018 को पीड़िता के फेसबुक मैसेंजर पर कुछ अश्लील मैसेज व फोटो आए। इसमें उसे गाली भी दी गई थी। 28 अगस्त को फिर ऐसे ही मैसेज आए।

हरियाणा में ही एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी फेसबुक आईडी हैक करके उससे किसी महिला को अश्लील मैसेज किए जा रहे हैं। हरियाणा पुलिस को जांच में पता चला कि पीड़िता का गोहाना निवासी एक परिचित ही किसी की फेसबुक आईडी हैक करके ऐसा कर रहा है।

14 मामलों में कोर्ट से घोषित भगोड़ा चढ़ा पुलिस के हत्थे, फर्जी कंपनी बनाकर की ठगी

पीड़िता ने पिया जहर
सोशल मीडिया में हो रही बदनामी व आरोपितों के खौफ में आकर पिछले साल सितंबर में पीड़िता ने अपने पार्लर में ही फेसबुक लाइव होकर जहर पी लिया। पीड़िता ने इसमें अपने परिजनों को भी टैग किया था। फेसबुक में जुड़े उसके परिजनों ने किसी तरह पार्लर पहुंचकर उसकी जान बचाई। परिजनों ने आत्महत्या करने की बजाय आरोपितों को कानूनी दायरे में सबक सिखाने के लिए तैयार किया। इसके बाद युवती ने भी चारों को सबक सिखाने की ठान ली।

पीड़िता को बना दिया कॉलगर्ल
कुछ ही दिन बाद फिर से पीड़िता को टैग करके पांच-छह फर्जी फेसबुक आइडी से अश्लील फोटो व गालियां पोस्ट की जाने लगीं। इसके बाद कट्टर वैरी नाम के एक फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाकर उस पर एक महिला की नग्न तश्वीर लगाकर पीड़िता का मोबाइल नंबर लिख दिया गया।

आरोपितों ने पोस्ट में लिखा कि दिल्ली, हरियाणा, लखनऊ व मुंबई में कॉलगर्ल सर्विस लेने के लिए इस मोबाइल नंबर पर संपर्क करें। कई दिनों तक पीड़िता के पास कॉलगर्ल सर्विस लेने के लिए कॉल आते रहे। वह डर गई और अपने पार्लर जाना बंद कर दिया जिससे उसके सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया। 

 विदेशियों के साथ ठगी करने वाले गैंग का हुआ पर्दाफाश, छह बदमाश पुलिस की गिरफ्त में

महिला के नाम पर अश्लील गाना बनाया
इनमें से एक आरोपित अपना म्यूजिक बैंड चलाता है। सोशल मीडिया पर बदनाम करने के लिए उसने पीड़िता के नाम पर ही एक अश्लील हरियाणवी गाना बना डाला फिर उसे फेसबुक लाइव पर आकर गाया।

आरोपित ने पीड़िता को टैग करते हुए गाना फेसबुक पर पोस्ट भी कर दिया। फिर फेसबुक लाइव पर गायक अपने दो और साथियों के साथ आकर चाकू लहराते हुए युवती का दुष्कर्म करने, परिवार बर्बाद कर देने, उसकी और पति की हत्या कर देने की धमकी दी।

राजधानी में बरपा तेज रफ्तार और नशे का कहर, कार खेत में पलटी, 4 लोग घायल

15 जनवरी व 15 फरवरी को आरोपितों ने फिर से फेसबुक लाइव आकर चाकू दिखाकर करीब आधा घंटे तक धमकाया व गाली दी। पीड़िता ने यह वीडियो सेव कर लिया। दो दिन बाद आरोपितों ने फेसबुक से वीडियो हटा दिया। वीडियो में दी जा रही गालियां व धमकी सुनकर कोई भी दहल जाएगा। वहीं, बड़ा सा चाकू देखकर तो आपके होश उड़ सकते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.