Wednesday, Sep 18, 2019
fraud of lakhs from businessmen by becoming fake policemen

फर्जी पुलिसकर्मी बनकर व्यापारी से लाखों की ठगी, जानें मामला

  • Updated on 8/22/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रसाद नगर इलाके में बीकानेर से आए एक रैक्जीन व्यापारी से दो बदमाशों ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर उन्हें चेकिंग के बहाने रोका। बाद में उनकी तलाशी ली। जिसके बाद उनके बैग से चुपचाप 7.40 लाख रुपए उड़ा लिए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।  

हरियाणा में प्रेमी जोड़े को पंचायत ने दी खौफनाक सजा, पढ़कर कांप जाएगी आपकी रुह

पुलिस के मुताबिक, जगदीश प्रसाद परिवार के साथ बीकानेर, राजस्थान में रहते हैं। इनका रैक्जीन का कारोबार है। जगदीश करोलबाग से माल लेकर राजस्थान के अलावा दूसरे राज्यों में सप्लाई करते हैं। पिछले दिनों इन्होंने करोल बाग से माल खरीदा था, जिसकी उन्हें पेमेंट करनी थी।

गृह मंत्रालय ने पर्यटकों के लिए खोली 137 चोटियां, कश्मीर में पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा

मंगलवार को वह आगरा होते हुए करीब 7.40 लाख रुपए लेकर दिल्ली आए थे। वह दोपहर करीब 1:40 प्यारे लाल रोड देव नगर स्थित रॉयल लेदर्स के सामने पहुंचे थे। इस दौरान एक युवक ने खुद को पुलिस वाला बताते हुए उनको बुलाया। उसने कहा कि आपकी चेकिंग करनी है और साहब के पास चलो। जगदीश बाइक के पास खड़े दूसरे युवक कथित साहब के पास पहुंचे तो वह बात करने लगा। इस दौरान दूसरा युवक बैग की तलाशी लेने लगा। बीच-बीच में जब जगदीश बैग की तरफ देखते तो वो कहता कि आप साहब से बात करते रहें। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.