Tuesday, Nov 30, 2021
-->
friend-showed-tashan-with-si-s-official-pistol-know-what-happened-then

दारोगा की सरकारी पिस्टल के साथ दोस्त ने दिखाई टशन, जानिए फिर क्या हुआ  

  • Updated on 10/28/2021

नई दिल्ली, (टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में एक दारोगा को अपनी सरकारी पिस्टल दोस्त को देना भारी पड़ गया। दोस्त ने सरकारी पिस्टल के साथ टशन दिखाते हुए अपनी एक वीडियो बना ली। ये वीडियो कुछ देर बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जिसके बाद पुलिस महकमे में हडक़ंप मच गया। पुलिस के उच्च अधिकारियों ने वायरल वीडियो की जांच थाना एक्सप्रेस वे प्रभारी को सौंपी है। जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

जानकारी के मुताबिक वीरवार सुबह वायरल वीडियो में एक युवक कमर में पिस्टल लगाकर सेक्टर 168 पुलिस चौकी में घूम रहा है। कुछ ही देर बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद यूजर मामले की जांच और युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। कुछ यूजर ने पुलिस व्यवस्था पर भी सवाल उठाए। मामले को तूल पकड़ता देख, पुलिस के उच्च अधिकारियों ने थाना एक्सप्रेस वे प्रभारी को जांच करने के आदेश दिए। मामले में चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर उमेश कुमार से पूछताछ की गई है। उन्होंने बताया कि वीडियो में नजर आने वाला युवक याकूबपुर निवासी नागेश कुमार है। नागेश पिछले काफी समय से चौकी इंचार्ज उमेश का दोस्त है। 

बाथरुम जाने के लिए दोस्त को पकडऩे के लिए दी थी पिस्टल 
थाना प्रभारी द्वारा पूछताछ करने पर चौकी इंचार्ज ने बताया कि उन्हें बाथरुम जाना था। थाने की पीसीआर गश्त पर थी। इसी बीच नागेश आ गया। उन्होंने अपनी पिस्टल कुछ देर के लिए नागेश को दे दी थी, जबकि नियमानुसार पुलिस अधिकारी ड्यूटी के दौरान अपना असलाह किसी निजी व्यक्ति को नहीं दे सकता। थाना प्रभारी ने मामले की रिपोर्ट तैयार कर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को भेज दी है। वहीं नोएडा जोन एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि जांच रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

comments

.
.
.
.
.