Wednesday, Oct 27, 2021
-->
friendship then love and then forced rape on social media

सोशल मीडिया के सहारे लव, जबरन रेप और फिर धोखा... पढ़ें पूरी रिपोर्ट

  • Updated on 9/18/2021

नई दिल्ली।टीम डिजिटल।भलस्वा डेयरी इलाके में एक शादीशुदा महिला की सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति  से दोस्ती हुई। जिसने खुद को अविवाहित बताकर उसको अपने प्यार में फंसाया,उसके साथ कार में बलात्कार किया। जब पीड़ित महिला ने उसकी रिपोर्ट दर्ज करवाने की बात कही। आरोपी ने उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीडि़त महिला के बयान पर फरार आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

पुलिस अधिकारियों की मानें तो पीड़ित महिला अपनी छोटी बेटी के साथ भलस्वा डेयरी इलाके में रहती है। वह काफी समय से अपने पति से पारिवारिक कलह के कारण अलग रहती है। उसने पुलिस को बताया कि करीब सात महीने पहले आरोपी अनिल से फेसबुक के जरिये बातचीत हुई थी। 

शक होने पर ही बदमाश ने किशोरी पर चाकू से कई वार किये

नौकरी के मैसेंजर पर आरोपी को मैसेज किया 
शुरू में अनिल के बारे में पता चला था कि वह नौकरी लगवाता है। उसने उसको मैसेज किया था। लेकिन बाद में पता चला कि वह ऐसा कुछ नहीं करता है। उसने उससे कोई बात नहीं की थी। लेकिन अनिल ने उसको मैसेज भेजा,जिसके बाद दोनों की बातचीत होने लगी थी। दोनों में दोस्ती और प्यार हो गया था। 

विडियो कॉल पर गंदी बात करवाकर करता था वसूली

तुमको और तुम्हारी बेटी को रख लूंगा
अनिल ने कहा था वह तुमको और बेटी को साथ रख लूंगा। वह अपनी मां से शादी करने की बात भी करेगा। कई बार अनिल ने उसको बाहर मिलने के लिए भी बुलाया था। लेकिन उसने हर बार अपनी मजबूरी बताकर मिलने से मना कर दिया था। वारदात वाले दिन वह भलस्वा बाई पास पर कार लेकर आया। जब वह कार में बैठाकर पार्क व होटल ले जा रहा था। उसने मना कर दिया। उसे वह भलस्वा स्थित झील के पास ले गई। जब उसको झील के पास बैठने के लिए कहा उसने मना कर दिया। 

कार में ही जबरन शारीरिक संबंध बनाए
उसने कार में उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। उसने कहा अगर परिवार वाले नहीं मानें तो वह तुमको और बेटी को कहीं ओर ले जाऊंगा। आरोपी ने उसको अपनी बातों में ले ही लिया। बाद में अनिल ने फोन पर बताया कि मामा जी शादी करने से मना कर रहे हैं। जब उसको पुलिस में शिकायत करने की बात कही। उसने कहा कि मैं तुम्हारी बेटी को जान से मार दूंगा। खुद को ठगा महसूस करके उसने हिम्मत कर पुलिस को आपबीति बताकर उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी।
 
Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.