Sunday, Feb 18, 2018

दुल्हन दिखाने के बहाने बुलाकर करते थे लूटपाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

  • Updated on 2/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।दिल्ली पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है।पुलिस ने ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है जो शादी के नाम पर लड़की दिखाने के लिए बुलाता था फिर लूटपाट करता था।

पुलिस ने इस गैंग को गिरफ्तार किया है और इस गैंग में एक महिला भी शामिल है।पुलिस के मुताबिक पूरे गिरोह का सरगना राहुल गुप्ता था। राहुल का घटना में साथ देते थे शबाना, राजेंद्र और रवि।

11 CM के खिलाफ दर्ज आपराधिक केस, पहले नंबर पर सीएम देवेंद्र फडणवीस

गिरोह से जुड़ी दिलचस्प बातें सामने आई है। यह गिरोह सूट-बूट में रहता था और हवाई जहाज से यात्रांए करता था।पुलिस ने इस गिरोह से संबंधित 4 मामलों का खुलासा किया है अन्य मामलों की जांच चल रही है। पुलिस के मुताबिक यह गिरोह अन्य कई राज्यों में भी सक्रिय था। इस घटना के खुलासे के बाद से शादी को लेकर लोग सावधान हो गए हैं।

नशीला पदार्थ पिलाकर करते थे लूटपाट

पुलिस के मुताबिक दिल्ली के त्रिनगर के रहने वाले एक दंपति ने अपने बेटे की शादी का विज्ञापन अखबार में दिया।इसके बाद लड़की वालों का फोन आया। लड़की वालों ने लड़की दिखाने के लिए उन्हें लक्ष्मी नगर बुलाया, जहां शबाना और राहुल नाम बदलकर कर दो और लोगों के साथ उनसे मिले और लड़की के मां-बाप के रूप में अपनी पहचान बताई।

लड़की दिखाने से पहले लड़के के माता-पिता को चाय पिलाई गई, जिसमें नशीला पदार्थ मिला हुआ था। चाय पीते ही दोनों बेहोश हो गए और लड़की दिखाने के बहाने आया लुटेरों का गिरोह उन्हें लूटकर फरार हो गया।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.