Friday, Sep 30, 2022
-->
gang-of-robbers-used-to-run-with-sons-and-grandson-history-sheeter-woman-arrested

बेटों व पौत्र के साथ मिलकर चलाती थी लुटेरों का गैंग, हिस्ट्रीशीटर महिला गिरफ्तार

  • Updated on 8/19/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साहिबाबाद पुलिस ने एक ऐसी महिला हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है जो अपने बेटों, पौत्र और रिश्तेदारों के साथ मिलकर लुटेरों का गैंग चलाती थी। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार महिला लोनी थाने की हिस्ट्रीशीटर है। वह गैंग के सदस्यों को वाहन मुहैया कराने और उनकी जमानत की पैरवी करने का काम करती थी। साथ ही लूट में इस्तेमाल किए गए वाहनों को छिपाने का भी काम आरोपी महिला बखूबी करती थी।


एसएचओ साहिबाबाद प्रदीप कुमार त्रिपाठी ने बताया कि वीरवार को साहिबाबाद पुलिस ने लुटेरा गैंग के चार बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। उनसे की गई पूछताछ के आधार पर गैंग की असली सरगना के बारे में जानकारी हाथ लगी। जिसके आधार पर लोनी की नसबंदी कॉलोनी निवासी रुकसाना को गिरफ्तार कर लिया गया। एसएचओ की मानें तो रुकसाना लोनी थाने की हिस्ट्रीशीटर है। रुकसाना के पांच बेटे, चार भांजे, एक पौत्र और अन्य रिश्तेदार भी उसके लुटेरा गैंग के सक्रिय सदस्य हैं। सभी लूट के मामले में कई.कई बार जेल जा चुके हैं।

एसएचओ ने बताया कि रुकसाना के गैंग में परिवार के ही लोग शामिल हैं। वह उनके लिए वाहनों की व्यवस्था, लूट में इस्तेमाल किए गए वाहनों को छिपाने और लुटेरों की कोर्ट से जमानत कराने के लिए वकील आदि की व्यवस्था करती थी। साथ ही मानवाधिकार आयोग में झूठे शिकायत पत्र दाखिल कर पुलिस पर दबाव बनाती थी। रुकसाना के खिलाफ लोनी और साहिबाबाद थाने में कई केस दर्ज हैं।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.