Monday, Jul 16, 2018

मकान दिखाने के बहाने महिला से गैंगरेप 

  • Updated on 2/15/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गोलपुरी इलाके में एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने महिला के बयान पर मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान ब्रिजनंदन शुक्ला व राजेश खुराना के रूप में हुई है। मं

तसलीमा बोलीं- दुष्कर्म और हत्या से बेहतर है मर्दों का हस्तमैथुन करना, लोगों ने सुनाई खरी-खरी
जानकारी के मुताबिक, पीड़िता सोनू परिवार के साथ मंगोलपुरी इलाके में रहती है।  मंगलवार रात करीब सवा आठ बजे पुलिस कंट्रोल रूम को मंगोलपुरी इलाके में गैंगरेप होने की सूचना मिली। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज किया। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया। मेडिकल में बलात्कार की पुष्टि हुई।

महिला ने पुलिस को बताया कि उसे किराए के मकान की काफी दिनों से जरूरत थी। वह इलाके में मकान भी देख रही थी। आरोपी से संपर्क होने पर उसे किराए का मकान दिलवाने का वादा किया था। मकान दिखाने के बहाने उसे आरोपियों ने वारदात की शाम मंगोलपुरी स्थित मीनाक्षी फोटो स्टूडियो के ऊपर बने कमरे में बुलाया। वहां उसे कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और वह बेहोश हो गई।

आरोपी ने अपने साथी के साथ गैंगरेप किया। जब उसे होश आया, उसने आरोपियों को पकड़वाने की बात कही। आरोपियों ने उसे किसी को बताने  पर मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर उसे मेडिकल के लिए भेजा। उसके बाद केस दर्ज कर देर रात दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।   

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.