Wednesday, Jul 06, 2022
-->
gang raped by kidnapping a mentally handicapped teenager

मानसिक रूप से दिव्यांग किशोरी का अपहरण कर किया गैंग रेप

  • Updated on 5/18/2022

 शोर सुनकर पहुंचे पार्क के सेक्योरिटी गार्ड ने लोगों की मदद से आरोपियों को पकड़ा

- छह माह पहले भी बच्ची के साथ हुआ था रेप, जेल में हैँ आरोपियों

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के गोविंदपुरी थाना क्षेत्र में दो बदमाशों ने 13 साल की एक मानसिक रूप से दिव्यांग बच्ची का अपहरण कर उससे गैंग रेप को अंजाम दिया है । दोनो आरोपियों जिसमें से ेएक नाबालिग है बच्ची को ेएक पार्क में अपहरण कऱके ले गए थे। जहां बच्ची की चीख सुनकर पार्क के गार्ड ने लोगों की मदद से दोनो को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पता चला है की छह माह पहले नवम्बर भी उस बच्ची से एक शख्स ने रेप किया था । इसका आरोपियों मोहम्मद याकूब अभी जेल में है।

जानकारी के अनुसार, पीड़ित बच्ची के माता पिता उसके दो भाई के साथ गोविंदपुरी थाना इलाके में किराए पर रहते हैं । घटना की शाम करीब पांच बजे पीड़ित बच्ची के घर के पास खेल रही थी। एक घंटे बाद परिजनों ने पाया की बच्ची गायब है । काफ़ी तलाश के बाद रात करीब 12 बजे परिजन थाने पहुंचे जहाँ उन्हें पता चला कि बच्ची से गैंग रेप हुआ है। पुलिस ने उन्हें बताया कि दोनो आरोपियों को मौके पर ही दबोच लिया गया है।मानसिक रूप से कमजोर होने के कारण बच्ची अपने घर का पता व मोबाइल नंबर आदि भी नहीं बता सकी थी।
मां को देखकर बच्ची उनसे लिपटकर रोने लगी। उसने बताया कि घर के बाहर खेलते समय दो लड़के उसे स्कूटी पर जबरदस्ती उठाकर नेहरू प्लेस स्थित आस्था कुंज पार्क ले गए और दुष्कर्म किया। बच्ची की चीख सुनकर पार्क के गार्ड मौके पर पहुंचे और दोनों आरोपियों को दबोचकर अमर कालोनी थाना पुलिस को सौंप दिया। उसके बाद मामला गोविंदपुरी थाना भेजा गया। बच्ची को शेल्टर होम में रखा गया है।

इससे पहले रिक्शा वाले ने दिया था वारदात को अंजाम

बच्ची की मां ने बताया कि गत वर्ष 22 नवंबर को घर के बाहर खेलते समय एक रिक्शा चालक मोहम्मद याकूब (60) ने पास में ही स्थित अपने कमरे पर ले जाकर बच्ची से रेप किया था। आरोपी रिक्शा चालक तभी से जेल में है। बच्ची की मां ने पुलिस को बताया है की पकडे गए दोनो आरोपी  मोहम्मद याकूब के नजदीकी हैँ। उन्होंने उसका बदला लेने के लिए यह वारदात की।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.