Saturday, Jan 28, 2023
-->
gang war in rajasthan, gangster raju thehat shot dead in broad daylight

राजस्थान में गैंगवार, गैंगस्टर राजू ठेहट की दिन- दहाड़े गोली मारकर हत्या

  • Updated on 12/3/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट की कुछ लोगों ने शनिवार को सीकर में गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक सदस्य ने ली है।

सीकर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया, ‘राजू ठेहट की शनिवार को उसके घर के मुख्य दरवाजे पर ही कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी।' ठेहट जून 2017 में पुलिस मुठभेड़ में मारे गए गैंगस्टर आनंदपाल सिंह का प्रतिद्वंद्वी था।

पुलिस अधिकारी के अनुसार, घटना सुबह करीब सवा 10 बजे सीकर की पिपराली रोड की है जहां अज्ञात हमलावरों ने ठेहट पर गोलियां चलाईं। ठेहट के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं और वह फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर था।

घटना के तुरंत बाद खुद को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का सदस्य बताने वाले रोहित गोदारा ने ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए फेसबुक पर लिखा कि यह आनंदपाल सिंह और बलबीर बानूड़ा का बदला है।

आनंदपाल गिरोह के सदस्य बलबीर की जुलाई 2014 में बीकानेर जेल में एक ‘गैंगवॉर' में मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। हरियाणा से लगती सीमा और झुंझुनू जिले की सीमा को सील कर दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.