Sunday, Feb 18, 2018

लुधियाना में चलती गाड़ी में नाबालिगा से गैंगरेप

  • Updated on 2/11/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। थाना मेहरबान के अधीन आती प्रेम कालोनी की रहने वाली 16 वर्षीय लड़की को घर से ब्यूटी पार्लर का काम करवाने के बहाने 4 लोग उसे अपने साथ एक सिल्वर रंग की गाड़ी में ले गए। आरोपियों ने चलती गाड़ी में उससे गैंगरेप किया और बाद में जालंधर बाईपास पर छोड़कर फरार हो गए। 

खाली कुर्सियां देख बिना संबोधित किए लौटे कैप्टन

जांच अधिकारी थानेदार सुरिंद्रपाल सिंह ने बताया कि पुलिस को शुक्रवार को पीड़ित लड़की ने शिकायत दी कि 5 फरवरी को दोपहर के समय वह घर में अकेली थी। इसी बीच 2 बजे उसके घर महिला मनी पत्नी बलविन्द्र सिंह, बलविन्द्र सिंह, कुलवंत सिंह बाबा निवासी जालंधर, हरदीप सिंह व जस्सी आए और उसे अपने घर में एक लड़की का शृंगारकरने की बात कहकर सिल्वर रंग की गाड़ी में बिठाकर लेगए। 

पीड़िता के अनुसार सभी उसे सारा दिन शहर के अलग-अलग हिस्सों में घुमाते रहे तथा बारी-बारी उसके साथ रेप किया। बाद में रात को करीब 10 बजे उसे जालंधर बाईपास चौक में धक्के मारकर जातिसूचक शब्द बोलते हुए छोड़ कर फरार हो गए। वह देर रात बस्ती जोधेवाल स्थित अपनी सहेली के घर पहुंची और वहां से अगले दिन अपने घर पहुंच कर घटना की जानकारी परिवार को दी।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.