Monday, Jan 21, 2019

युवक का बेरहमी से कत्ल कर फरार हुए बदमाश, जांच में जुटी पुलिस

  • Updated on 1/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नेताजी सुभाष पैलेस इलाके में मंगलवार शाम एक युवक की पार्क के अंदर दौड़ा दौड़ा कर आधा दर्जन बदमाशों ने चाकूओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है।

पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस को मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों में आरोपियों के चेहरे दिखाई दिये हैं। सभी आरोपी इलाके के ही बताए जा रहे हैं। जिनको पुलिस जल्द ही गिरफ्तार करने की बात कह रही है। लेकिन जिस तरह से वारदात हुई है। उससे इलाके में दहशत का माहौल है।

जानकार ने ही बनाया 9वीं कक्षा की छात्रा को हवस का शिकार, 2 दिन तक सड़को पर भटकती रही पीड़िता

पुलिस शुरूआती जांच में आपसी रंजिश और अफेयर को लेकर देख रही है। वारदात की जगह जिला के अतिरिक्त उपायुक्त,एसीपी आदि अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली और परिवार को आरोपियों को जल्द से जल्द पकडऩे का आश्वासन दिया। 

जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान शानू (24) के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ एमसीडी कॉलोनी आजादपुर इलाके में रहता था। वह पहले भी एक मामले में तिहाड़ जेल जा चुका है। मंगलवार शाम करीब सात बजे पुलिस कंट्रोल रूम को जे ब्लॉक स्थित पार्क में शानू नामक युवक को चाकू मारने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची।

उससे पहले ही परिवार वाले उसे पीतमपुरा स्थित मैक्स अस्पताल ले जा चुके थे। डॉक्टरों ने शानू को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जहां पर वारदात हुई है। वहां पर काफी  दूरी तक खून फैला हुआ था। पुलिस ने मौके पर से क्रॉइम टीम की सहायता से सबूत इकट्ठा किये हैं।

लकी ड्रॉ के नाम पर ठगी करने वाले चढ़े क्राइम ब्रांच के हत्थे, ऐसे देते थे वारदात को अंजाम

बचने की काफी कोशिश की थी शानू ने,दो दर्जन से ज्यादा मारे चाकू
चश्मदीदों की मानें तो शाम करीब सात बजे  जे ब्लॉक  के पार्क में चार पांच लडे खेल रहे थे। इस बीच शानू वहां पर अकेला आया था। वह करीब पांच मिनट आकर खड़ा ही हुआ था। अचानक हाथों चाकू लिये पांच से छह युवक उसकी तरफ दौड़े। उनसे बचने के लिए शानू भी सड? की तरफ भागने की कोशिश की थी। 

अफेयर और आपसी रंजिश
पुलिस आपसी रंजिश या फिर अफेयर की आशंका व्यक्त कर रही है। पता यह भी चला है कि शानू का वारदात से पहले इलाके में ही रहने वाले कुछ युवकों से झगड़ा हुआ था। जिन्होंने उसे देख लेने की धमकी दी थी।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शानू की पहले भी कई लोगों से दुश्मनी थी। वह झगड़े के एक मामले में तिहाड़ जेल भी जा चुका है। परिवार वालों और चश्मदीदों से बदमाशों के बारे में जानकारी मिली है। कुछ के घरों में पर छापेमारी की गई है।  

सबसे ज्यादा क्राइम सीरीज देखती हैं महिलाएं, इस वजह से बढ़ती है दिलचस्पी...

थाने का किया घेराव
शानू के परिवार और लोगों ने थाने का घेराव किया। पुलिस ने थाने के दरवाजे तक बंद कर दिये थे। साथ ही आसपास के थानों से पुलिस फोर्स को भी बुलाया गया। देर रात तक लोग थाने पर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर हत्या में शामिल बदमाशों को जल्द से जल्द पकडऩे की मांग करते रहे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.