Tuesday, Oct 19, 2021
-->
gave instructions for robbery to his associates by calling whatsapp from jail three arrested

जेल से ही व्हाट्सएप कॉल कर अपने साथियों को दिया डकैती का निर्देश, तीन गिरफ्तार

  • Updated on 8/28/2021

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। हथियार के बल पर यमुना विहार इलाके में एक घर में घुसकर लूट की बड़ी वारदात देने से पहले दिल्ली क्राइम ब्रांच ने कुख्यात गैंगस्टर जितेंद्र गोगी गैंग के तीन बदमाशों को धर दबोचा। इनकी पहचान सुखचैन उर्फ सुखा, सचिन व खुबाडु गांव सुदीप धनखड़ के तौर पर हुई है।

तीनों बदमाशों को तिहाड़ जेल में बदमाश दीपक बैाजनिया ने डकैती डालने को लेकर निर्देश दिया था। इसी ने तीनों को पिस्टल और कारतूस भी मुहैया कराए थे। दीपक बैाजनिया गोगी गैंग से जुड़ा हुआ है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

डीसीपी राजेश देव के मुताबिक,क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि बदमाश दीपक बैजानिया पूर्वी दिल्ली एरिया में एक घर में डकैती डालने की योजना बना रहे हैं। इसके तहत हरियाण के सोनीपत से तीन बदमाश कार से वारदात को अंजाम देने के लिए आएंगे। ख्रबर पुख्ता कर टीम ने बताए हुए स्थान पर ट्रैप लगाकर वीरवार शाम 4:00 बजे खजूरी फ्लाईआवर के पास से एक आइ-20 कार से तीनों बदमाशों को पकड़ लिया।

कार की तलाशी के दौरान तीन पिस्टल और कारतूस बरामद हुए। पुलिस टीम को कार के दो नंबर प्लेट भी बरामद हुए हैं। जांच में मालूम हुआ है कि जेल में बंद बदमाश दीपक बैजानियां ने डकैती योजना बनाई थी। इसके लिए उसने सुखचैन से व्हाट्स एप कॉल के जरिये बात किया था। दीपक ने ही सोनू नाम के युवक से ही पिस्टल व कारतूस का बदोबंस्त किया था। जिसे 26 अगस्त को मुर्थल के पास तीनों को मुहैया कराया गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

comments

.
.
.
.
.