Tuesday, Jan 18, 2022
-->
gdfgfdgfdgfdgdfgfdgfdgdfgdfgfdgfdgfdgfdgfdgfdgfd

जहरखुरानी गैंग का एक बदमाश गिरफ्तार

  • Updated on 12/3/2021


जहरखुरानी गैंग का एक बदमाश गिरफ्तार 
नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जहरखुरानी गैंग के एक बदमाश को सिविल लाइंस थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी उदयवीर सिंह है। पुलिस ने उससे वारदात में इस्तेमाल ऑटो बरामद किया है। पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर उसके साथियों की तलाश कर रही है।
उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने बताया कि सिविल लाइंस थाना पुलिस पिकेट लगाकर जांच कर रही थी। इस बीच एक ऑटो में सवार युवक को बेहोशी की हालत में देखा। पुलिस ने ऑटो को रोक कर पूछताछ की तो युवक ने बताया कि उसे ऑटो चालक व उसके साथियों ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया है। पुलिस ने ऑटो चालक को पूछताछ के लिए पकड़ लिया। वहीं युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। होश आने पर युवक मो. हलीम ने पुलिस को बताया कि वह सोनीपत से आ रहा था। बाइपास चौक पर आनंद विहार बस अड्डे जाने के लिए ऑटो में बैठा। चालक व उसके दो साथियों ने उसे कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया। इसके दो साथी उसका कुछ सामान लेकर भाग गए हैं। पीडि़त मो.हलीम बिहार के मधेपुरा का रहने वाला है। वहीं आरोपी उदयवीर दिल्ली के सभापुर में रहता है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.