Sunday, Feb 05, 2023
-->
gdfgfdgfdgfdgdfgfdgfdgdfgdfgfdgfdgfdgfdgfdgfdgfd

फ्लाईओवर से कूदकर महिला ने दी जान

  • Updated on 12/7/2022


फ्लाईओवर से कूदकर महिला ने दी जान
कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन गेट नंबर-6 के आगे आकर गिरी महिला 
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। यूधिष्ठिर सेतू (फ्लाईओवर) से कूदकर एक महिला ने जान दे दी। मामला कश्मीरी गेट इलाके का है जहां महिला  कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन गेट नंबर-6 के आगे गिरी। मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। घायल को इलाज के लिए नजदीकी अरुणा आसफ अली अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस को लगभग 45 साल की मृतका के पास से उसकी पहचान का कोई दस्तावेज बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सुरक्षित शवगृह में रखवा दिया है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से मामले की जांच कर रही है। पुलिस आशंका जता रही है कि महिला उत्तरी पूर्वी जिले की ओर से बस में सवार होकर फ्लाईओवर पर उतरी थी।
उत्तरी जिला डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि बुधवार शाम सूचना मिली कि कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन गेट के सामने एक महिला फ्लाईओवर से कूद गई है। खबर मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया। जांच के दौरान पुलिस को मृतका के पास से एक डीटीसी बस का टिकट बरामद हुआ है। उसके आधार पर पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि महिला को टिकट कहां से दिया गया। पुलिस आसपास के थानों में पता कर महिला की पहचान करने का प्रयास कर रही है। देर रात तक उसकी पहचान नहीं हो सकी थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.