Tuesday, Jan 25, 2022
-->
gdfgfdgfdgfdgfdgfdgfdgfdgfdgfd

नाबालिग समेत स्नैचर काबू 

  • Updated on 12/3/2021


नाबालिग समेत स्नैचर काबू 
नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तरी जिला पुलिस ने स्नैचिंग के आरोप में एक नाबालिग समेत दो को पकड़ा है। पकड़ा गया आरोपी ओसामा उर्फ भांजा है। पुलिस ने इनके पास से चार स्कूटी बरामद की है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।
उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने बताया कि 29 नवंबर को उन्हें शिकायत मिली थी कि अध्यापक दिलशाद अहमद स्कूल जा रहे थे। तभी रास्ते में दो स्कूटी सवार ने उनका मोबाइल झपट लिया और फरार हो गए। घटना की सूचना पर एसीपी प्रज्ञाआनंद थाना अध्यक्ष कन्हैया लाल यादव की देखरेख में इंस्पेक्टर पवन कुमार, हेड कांस्टेबल मिथुन, कांस्टेबल संजय, आनंद, जयदेव और पहलाद ने इलाके में कई सीसीटीवी कैमरे की जांच पड़ताल की उसमें एक स्कूटी सवार संदिग्ध दिखाई दिया जिसकी जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने उन्हें धर दबोचा। उसके बाद एक नाबालिक को भी पकड़ा लिया। जिस स्कूटी से उन्होंने वारदात में इस्तेमाल किया था। वह स्कूटी एक रिश्तेदार के नाम पर है। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर तीन और स्कूटी बरामद की है। जांच पड़ताल में पता चला कि यह कई अपराधिक मामलों में  शामिल है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.