Friday, May 20, 2022
-->
gdfsgdfgfdgfghfhfghgfhgfhfghfg

रंजिश में ईंट, पत्थर और बाइक की चाबी से युवकों पर किया जानलेवा हमला

  • Updated on 1/27/2022


रंजिश में ईंट, पत्थर और बाइक की चाबी से युवकों पर किया जानलेवा हमला
जन्मदिन पार्टी में जा रहे थे युवक
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पुरानी रंजिश में कुछ युवकों ने दो दोस्तों पर जानलेवा हमला कर दिया। मामला मानसरोवर पार्क इलाके का है जहां आरोपी ईंट, पत्थर और बाइक की चाबी से एक युवक पर लगातार हमला करते रहे। आरोपी वहां से युवक को मरा हुआ समझकर फरार हो गए। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां एक युवक को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई जबकि दूसरे युवक शिवा वर्मा का इलाज जारी है। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से मामले जांच कर रही है। 
पुलिस के मुताबिक सुनील शर्मा परिवार के साथ रामनगर में रहते हैं और उसका एलईडी लाइट सप्लाई करने का कारोबार है। बुधवार को सुनील अपने दोस्त शिवा वर्मा के साथ रिश्तेदारी में एक बच्चे के जन्मदिन पार्टी में रामनगर विस्तार गया था। वहां पहुंचकर अभी वह दरवाजा खुलवा ही रहा था कि अचानक बाइक सवार कुछ लडक़े वहां पहुंचे और उन्होंने शिवा पर हमला कर दिया। आरोपियों ने उसके सिर पर ईंट, पत्थर और बाइक की चाबी से हमला किया। शिवा नीचे गिरकर अचेत हो गया। इसके बाद भी आरोपी उस पर हमला करते रहे। सुनील ने उसे बचाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उस पर भी हमला कर दिया। सुनील को भी कई ईंट लगी। इस दौरान एक अन्य लडक़े ने धारदार हथियार से कई वार शिवा के चेहरे पर कर दिए। लोगों की भीड़ जुटने लगी तो आरोपी वहां से फरार हो गए।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.