Tuesday, Jan 25, 2022
-->
gfdgdfgfdgfdgfdgfdgfdgfdgfdgfdg

लूट व झपटमारी में एक बदमाश गिरफ्तार

  • Updated on 12/3/2021


लूट व झपटमारी में एक बदमाश गिरफ्तार
एक दिन का खर्च 1200 रुपए, नशें की लत पूरा करने के लिए देता था वारदात को अंजाम 
नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मानसरोवर पार्क पुलिस ने एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी राजीव कालोनी निवासी लाईक है। पूछताछ में पता चला कि आरोपी नशे का आदी है। उसके एक दिन के नशे का खर्च 1200 रुपये है। लत को पूरा करने के लिए वह वारदात को अंजाम देता है। आरोपी दिल्ली व गाजियाबाद में लूट व झपटमारी की कई वारदात को अंजाम दे चुका है। पुलिस ने इसके पास से वारदात में इस्तेमाल किया जाने वाला एक चाकू व बाइक बरामद की है। पुलिस इसके साथी अमन की तलाश कर रही है।
शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त आर सत्यसुंदरम ने बताया कि अगस्त 2021 में वह हैदराबाद की जेल से जमानत पर बाहर आया था। जेल से आने के बाद वह दिल्ली में वारदात करने लगा। उसके खिलाफ पहले से झपटमारी व लूट के दिल्ली, उत्तर प्रदेश व हैदराबाद में 15 केस दर्ज हैं, 30 नवंबर को बाइक सवार बदमाशों ने सीमापुरी इलाके में एक युवक से मोबाइल झपटा था। दो दिसंबर को एएसआई जीतपाल को गुप्त सूचना मिली। टीम ने जाल बिछाकर आरोपी को नत्थू कालोनी फ्लाईओवर के पास से पकड़ लिया। पुलिस को जांच में पता आरोपी ने अपने दोस्त अमन के साथ मिलकर सीमापुरी में मोबाइल झपटमारी की वारदात को अंजाम दिया था।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.