Sunday, Aug 14, 2022
-->
gfdgfdgfdgdfgdfgdfgfdgfdgfd

अफगानी नागरिक की गोली मारकर हत्या 

  • Updated on 11/29/2021


अफगानी नागरिक की गोली मारकर हत्या 
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। वजीराबाद इलाके में एक अफगानी नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक सिराज (29) है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को सिराज का शव वजीराबाद के एक खाली प्लॉट से बरामद हुआ। सिराज पिछले काफी समय से भारत में ही रहकर कारोबार रहे थे। रविवार को वह परिवार के साथ अपने किसी रिश्तेदार से मिलने वजीराबाद आऐ थे। शुरुआती जांच के बाद पुलिस आशंका जता रही है कि वारदात को पारिवारिक कलह की वजह से अंजाम दिया होगा। पुलिस घटना स्थल के आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से मामले की जांच कर रही है।

 


पुलिस के मुताबिक सिराज परिवार के साथ कासिमजान, बल्लीमारान, पुरानी दिल्ली में रहते थे। उनके परिवार में पत्नी फारिया के अलावा तीन बच्चे हैं। लगभग 13 सालों से वह भारत में रहकर कपड़ों का कारोबार कर रहे थे। सिराज का भाई शेर मोहम्मद भी बल्लीमारान इलाके में ही रहते है। शेर मोहम्मद ने पुलिस को बताया कि सिराज की पत्नी फारिया का चचेरा भाई मोहम्मद आगा वजीराबाद में रहते है। रविवार को परिवार उसके घर गया था। सिराह को अपने निकाह नामा का अंग्रेजी में ट्रांसलेशन करवाना था। वजीराबाद में ही वह अपने एक जानकार नईम की दुकान पर निकाहनामा लेकर चला गया। इसके बाद वह वापस नहीं आया। परिवार ने उससे संपर्क करने का प्रयास किया तो सिराज का मोबाइल बंद मिला। इसके बाद उसकी तलाश की गई।
खाली प्लॉट में मिला सिराज का खून से लथपथ शव
देर रात को नईम की दुकान के पास एक खाली प्लॉट में सिराज खून से लथपथ शव पड़ा था। पुलिस को सूचना दी गई। उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि सिराज को गोली मारी गई थी। वारदात के समय सिराज का एक जानकार युवक उसके साथ था जो फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.