Tuesday, Jan 25, 2022
-->
gfdgfdgfdgdfgfdgfdgfdgfdgfdgfdgfd

बदमाशों ने कारोबारी को जान से मारने की धमकी देकर की फायरिंग

  • Updated on 12/4/2021

बदमाशों ने कारोबारी को जान से मारने की धमकी देकर की फायरिंग

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बदमाशों ने कारोबारी को जान से मारने की धमकी देकर फायरिंग कर दी। मामला ज्योति नगर इलाके का है जहां जहां वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस को घटना स्थल से तीन खोखे बरामद हुए। पुलिस ने पीडि़त आरिफ  अली की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। 
जानकारी के मुताबिक आरिफ  परिवार के साथ कर्दमपुरी इलाके में रहते हैं। देर रात आरिफ अपने घर पर मौजूद थे। अचानक किसी ने गली में आवाज देकर आरिफ को बुलाया। दूसरी मंजिल पर मौजूद आरिफ ने बालकनी से नीचे झांककर देखा तो बाइक सवार दो युवक उसे गाली.गलौज कर जान से मारने की धमकी दे रहे। इसी बीच एक युवक ने पिस्टल निकालकर गोलियां चलाना शुरू कर दी। वारदात के बाद आरोपी देख लेने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.