Wednesday, Jul 06, 2022
-->
gfdgfdgfdgdfgfdgfdgfdgfdgfdgfdgfdggdfgdfgfdgfdgfd

जल बोर्ड कर्मचारी बनकर पुलिसकर्मियों ने किया बदमाशों को काबू 

  • Updated on 5/28/2022


जल बोर्ड कर्मचारी बनकर पुलिसकर्मियों ने किया बदमाशों को काबू 
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बुराड़ी पुलिस ने तीन ऐसे शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने स्नैचिंग के बाद अपनी बाइक पार्किंग में खड़ी कर दी थी। पुलिस का शक होने पर उन्होंने दो नाबालिगों द्वारा अपनी बाइक मंगाने का प्रयास किया। पुलिस ने उनका पीछा कर नाबालिगों से बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाकर उन्हें धर दबोचा। पकड़े गए आरोपियों में रवि, श्याम और अमन है। पुलिस ने इनके पास से तीन मोबाइल और बाइक बरामद की है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। 
जानकारी के मुताबिक उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने बताया कि बुराड़ी इलाके में स्कूटी सवार एक छात्रा से बदमाशों ने मोबाइल स्नैचिंग कर लिया था। पुलिस ने बाइक की पहचान कर उसका पीछा किया तो बाइक एक पानी प्लांट के पास खड़ी हुई थी। पुलिस कर्मियों ने सादा वर्दी में जल बोर्ड कर्मचारी बनकर बाइक पर निगरानी रखना शुरू की। जब उन्होंने वहां से कई बाइक हटाना शुरू किया, तो दो नाबालिग उस बाइक को लेने आए पुलिस ने उन नाबालिगों का पीछा किया। कुछ सुनसान जगह जाकर उनसे जब पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उनसे कुछ लडक़ों ने बाइक मंगवाई है। पुलिस उनके पास पहुंची और तीनों आरोपियों को धर दबोचा। जिनके पास से तीन मोबाइल एक बाइक बरामद की है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.