Thursday, Aug 18, 2022
-->
gfdgfdgfdgdfgfdgfdgfdgfdgfdgfdgfdggdfgdfgfdgfdgfd

दिल्ली परिवहन विभाग के प्रवर्तन शाखा के कांस्टेबल ने डंडा मारकर वाहन चालक का तोड़ा हाथ

  • Updated on 6/26/2022


दिल्ली परिवहन विभाग के प्रवर्तन शाखा के कांस्टेबल ने डंडा मारकर वाहन चालक का तोड़ा हाथ
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। गाली गलौज का विरोध करने पर दिल्ली परिवहन विभाग के प्रवर्तन शाखा में तैनात कांस्टेबल ने डंडा मारकर वाहन चालक का हाथ तोड़ दिया। मामला जीटीबी एन्क्लेव इलाके का है जहां चालक प्रदीप गाली-गलौज का विरोध कर रहा था। कांस्टेबल ने उसके हाथ पर डंडा मारना शुरू कर दिया। प्रदीप ने बचने का प्रयास किया तो उसकी टांगों पर भी डंडे मार दिए। प्रदीप का हाथ लटक गया। यह देखकर आरोपी सिपाही अपनी टीम को लेकर वहां से फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल चालक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां उसके हाथ पर प्लास्टर चढ़ा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक मूलरूप से गांव काजमाबाद, परतापुर, मेरठ का रहने वाला प्रदीप पेश से टेंपो चालक है। शुक्रवार को वह मेरठ की एक कंपनी से टायर लेकर दिल्ली के जगतपुर गांव आ रहा था। वह अप्सरा बॉर्डर, शाहदरा जीटी रोड होते हुए फ्लाईओवर के ऊपर चढ़ा। इस बीच वहां पर दिल्ली परिवहन विभाग के प्रवर्तन शाखा की टीम खड़ी थी। अचानक एक कांस्टेबल कूदकर प्रदीप के टेंपो के सामने आ गया। वह डंडे का इशारा कर प्रदीप से टेंपो को रोकने के लिए कहने लगा। चालक ने टेंपो रोक दिया। प्रदीप ने कांस्टेबल से कहा कि उसे एकदम सामने नहीं आना चाहिए। गलती से ब्रेक न लगे तो बड़ा हादसा हो सकता है। यह सुनकर सिपाही का पारा चढ़ गया। उसने प्रदीप के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। वाहन से उतरा और उसने गाली-गलौज का विरोध किया। सिपाही ने उसके हाथ पर डंडे बरसा दिए। कई डंडे उसके हाथ पर लगे। वह डरकर वापस टेंपो की ओर भागा तो आरोपी ने उसकी टांगों पर भी डंडा मार दिया। पिटाई से प्रदीप का हाथ टूट गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.