Friday, Dec 09, 2022
-->
gfdgfdgfdgdfgfdgfdgfdgfdgfdgfdgfdggdfgdfgfdgfdgfd

नशीला पदार्थ देकर महिला से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

  • Updated on 9/24/2022

नशीला पदार्थ देकर महिला से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार 
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। महिला ने एक ठेकेदार पर नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। मामला बुराड़ी इलाके का है जहां पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि एक राष्ट्रीय राजनीतिक पार्टी से संबंध रखता है। अपनी पहुंच की वजह से महिला पर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया गया। हालांकि पुलिस आरोपी के किसी भी पार्टी से संबंध होने की बात से इंकार कर रही है। पुलिस का कहना है कि महिला और आरोपी एक दूसरे के जानकार हैं। 
जानकारी के मुताबिक बुराड़ी निवासी एक महिला ने थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई। आरोपी उसके पति का जानकार है। आरोपी धोखे से उसे अपने साथ ले गया। वहां कोल्डड्रिंक में उसे नशीला पदार्थ मिलाकर वारदात को अंजाम दिया। पीडि़ता ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। जांच के बाद पुलिस ने 21 सितंबर को मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया था। न तो पुलिस और न ही महिला पर किसी ने शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया।  आरोपी का किसी पॉलिटिकल पार्टी से कोई संबंध का पता नहीं चला है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.