Friday, Dec 09, 2022
-->
gfdgfdgfdgdfgfdgfdgfdgfdgfdgfdgfdggdfgdfgfdgfdgfd

निर्भया जैसी हैवानियत का शिकार हुआ 11 साल का बच्चा हारा जिंदगी की जंग

  • Updated on 10/1/2022


निर्भया जैसी हैवानियत का शिकार हुआ 11 साल का बच्चा हारा जिंदगी की जंग
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हवस का शिकार हुए 11 साल के मासूम ने 12 दिन बाद आईसीयू में तोड़ दिया। मामला सीलमपुर इलाके का है जहां निर्भया जैसी हैवानियत का शिकार हुआ 11 साल का बच्चा जिंदगी की जंग हार गया। शनिवार तडक़े एलएनजेपी अस्पताल में मल्टी ऑर्गन फेलियर की वजह से बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। 
जानकारी के मुताबिक 18 सितंबर को सीलमपुर के ही तीन नाबालिग लडक़ों ने बच्चे के साथ बेरहमी से कुकर्म किया था। बच्चे ने जब इसका विरोध जताकर परिजनों से शिकायत करने की बात की तो आरोपियों ने उसके निजी अंग में लोहे की रॉड डाल दी थी। इसके बाद उसकी बुरी तरह पिटाई कर काफी ऊंचाई से नीचे फेंक दिया था। घटना के बाद चार दिनों तक बच्चे ने डर की वजह से किसी को कुछ नहीं बताया था। बाद में तबीयत बिगडऩे पर 22 सितंबर को बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उसकी इलाज के दौरान शनिवार सुबह मौत हो गई। 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.