Saturday, Jan 28, 2023
-->
gfdgfdgfdgdfgfdgfdgfdgfdgfdgfdgfdggdfgdfgfdgfdgfd

निर्माणधीन मकान की पांचवी मंजिल पर सैटरिंग हटाते समय मजदूर की नीचे गिरकर मौत 

  • Updated on 11/27/2022


निर्माणधीन मकान की पांचवी मंजिल पर सैटरिंग हटाते समय मजदूर की नीचे गिरकर मौत 
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। फर्श बाजार इलाके में मकान की पांचवी मंजिल पर लेंटर की सैटरिंग हटाते समय मजदूर का अचानक संतुलन बिगड़ गया और वह जमीन पर आ गिरा। घायल को इलाज जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक कमलू राय (34) है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक मूल रूप गांवा कांचा समस्तीपुर बिहार का रहने वाला कमलू राय परिवार के साथ भीष सिंह कॉलोनी में रहता था। उसके परिवार में पत्नी जीरा देवी एक बेटा और बेटी है। लगभग दो माह से वह विश्वास नगर गली नंबर-1 में मकान में मजदूरी का काम कर रहा था। शनिवार शाम वह मकान की पांचवी मंजिल के लेंटर की सैटरिंग हटा रहा था। उसी समय उसका सतुंलन बिगड़ गया और वह नीचे जा गिरा परिजनों का आरोप है कि वहां सुरक्षा का कोई इंतजाम नहीं था। जिसके चलते हादसा हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.