Saturday, Jan 28, 2023
-->
gfdgfdgfdgdfgfdgfdgfdgfdgfdgfdgfdggdfgdfgfdgfdgfd

मदद के बहाने बुजुर्ग के 50 हजार पर किया हाथ साफ,

  • Updated on 11/30/2022


मदद के बहाने बुजुर्ग के 50 हजार पर किया हाथ साफ,
बेटी की शादी में खर्च के लिए बैंक से लेकर आ रहे थे रुपए  
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बैंक से लौट रहे एक बुजुर्ग को बदमाशों ने साइकिल से टक्कर मार दी। इसके बाद मदद के बहाने बुजुर्ग की जेब से 50 हजार रुपये निकाल लिए मामला भजनपुरा इलाके का है जहां पीडि़त अपनी बेटी के शादी में खर्च के लिए रुपये लेकर लौट रहे थे। पुलिस बयान के आधार पर मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के मुताबिक पीडि़त बाल किशन परिवार के साथ भजनपुरा के गामड़ी एक्सटेंशन में रहते हैं और एक निजी कंपनी से सेवानिवृत हैं। एक दिसंबर को उनकी बेटी की शादी है। वह खर्च लिए बैंक से 50 हजार रुपये निकाल कर घर लौट रहे थे। गामड़ी इलाके में साइकिल सवार एक लडक़े ने उन्हें टक्कर मार दी। वह जमीन पर गिर गए तो साइकिल सवार फरार हो गया। इसी दौरान पीछे से दो लडक़े आए और उठाने में मदद करने लगे। वह उठकर खड़े हुए तो दोनों लडक़े वहां से चले गए। शक होने पर उन्होंने जेब चेक की तो 50 हजार रुपये गायब थे। उन्होंने उन्हीं तीनों लडक़ों पर रुपये गायब करने का आरोप लगाया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से उनकी तलाश कर रही है। 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.