Friday, Dec 03, 2021
-->
gfdgfdgfdgfdffdghfhgfhgfhgf

झगड़ा कर लूटा स्क्रैप, दो गिरफ्तार

  • Updated on 10/28/2021


झगड़ा कर लूटा स्क्रैप, दो गिरफ्तार 
सड़क पर झगड़ा कर लूटा था 13 लाख का स्क्रैप
सीसीटीवी की हुआ खुलासा  
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। वजीराबाद इलाके में दिनदहाड़े टेंपो से 13 लाख कीमत का कॉपर स्क्रैप लूटने के मामले में दो लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और टेकिनिकल सर्विलांस की मदद से पकड़ा है। इनके पास से लूटा गया स्क्रैप भी बरामद कर लिया गया है।

 


उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने बताया कि एसीपी तिमारपुर स्वागत पाटिल की देखरेख में एसएचओ वजीराबादए सब इंस्पेक्टर अंजनी एएसआई मुकेश चंद आदि की टीम ने दर्जनों सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और फिर टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर इसके बारे में पता लगा कर दोनों आरोपियों को धर दबोचा। इनके पास से लूटा गया ब्रास और कॉपर का स्क्रैप बरामद कर लिया गया है। जिसकी कीमत 13 लाख बताई जा रही है। भलस्वा डेयरी के रहने वाला एक शख्स जब अपने सहयोगी के साथ कॉपर और ब्रास का स्क्रैप लेकर टेंपो से जा रहे थे। उसी दौरान रास्ते मे अचानक एक शख्स टेंपो के आगे आ गया और बिना वजह झगड़ा करने लगा। जब तक यह दोनों कुछ समझ पाते दो और शख्स वहां पर पहुंच गए। उन्होंने चालक और कंडक्टर की साइड से टेंपो के अंदर घुस कर गले पर नुकीला हथियार लगाकर इन्हें कब्जे में ले लिया। फिर सर्विस रोड पर ले जाकर वहां पर दूसरी छोटी गाड़ी में सारा स्क्रैप डाल कर फरार हो गए। इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज किया गया। गिरफ्तार लुटेरे राधा किशन और रिसीवर जवाहर उर्फ  दीपक है। यह दोनों यमुनापार की करावल नगर के रहने वाले है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.