Tuesday, Jun 28, 2022
-->
gfdgfdgfdgfdffdghfhgfhgfhgf

दोस्ती से इंकार, युवती के चेहरे पर किया चाकू से हमला

  • Updated on 6/23/2022


दोस्ती से इंकार, युवती के चेहरे पर किया चाकू से हमला
शादी करोगे, तो ही रखूंगी दोस्ती मना करने पर दिया वारदात को अंजाम 
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दोस्ती से इंकार करने पर एक युवक ने युवती के चेहरे पर चाकू से हमला कर दिया। मामला वेलकम इलाके का है जहां हमले में युवती बुरी तरह घायल हो गई। झगड़े के दौरान युवती की गर्दन पर भी चाकू लग गया। पीडि़ता का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने लडक़े से यह कहा था, अगर मुझसे शादी करोगे, तो ही मैं तुमसे दोस्ती करूंगी, नहीं तो मुझसे कोई मतलब रखने की जरूरत नहीं है। इसी बात पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी इमरजेंसी में सर्जरी की गई। हमले के बाद आरोपी युवक फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
जानकारी के मुताबिक युवती परिवार के साथ वेलकम में रहती है। इसके परिवार में माता-पिता व अन्य सदस्य हैं। आरोपी युवती के पड़ोस में ही रहता है। दोनों का एक दूसरे के घर आना-जाना है। बुधवार शाम युवती आरोपी के घर आई हुई थी। युवक ने उससे बातचीत शुरू कर दी। युवती ने पलटकर यह कह दिया कि वह एक शर्त पर उससे दोस्ती करेगी। यदि वह उससे शादी करेगा तो ही दोस्ती करेगी। इस बात पर दोनों के बीच बहस होने लगी। युवती घर से निकलकर जाने लगी तो आरोपी धारदार हथियार ले आया। उसने युवती पर हमला कर उसके चेहरे पर कई जगह चाकू मार दिए। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। घायल हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी इमरजेंसी में सर्जरी की गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.