Wednesday, Jul 06, 2022
-->
gfdgfdgfdgfdgdfgfdgdfgdfgdfgfdgfdgfdgfdgdfgfdgfd

दिनदहाड़े दिया चोरी की वारदात को अंजाम, दो गिरफ्तार

  • Updated on 5/23/2022


दिनदहाड़े दिया चोरी की वारदात को अंजाम, दो गिरफ्तार
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सराय रोहिल्ला पुलिस टीम ने दो आरोपियों को चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में गुलफान निवासी अलीपुर गढ़ी और शेख समीर, निवासी जहांगीरपुरी है। पुलिस ने इनके पास से चोरी में प्रयुक्त कार मारुति स्विफ्ट डिजायर बरामद की है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। 
उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने बताया कि शास्त्रीनगर इलाके में दिनदहाड़े चोरी होने की सूचना मिली थी। आरोपियों ने बारदात को उस समय अंजाम दिया जब पीडि़त अपने पिता को इलाज के लिए अस्पताल ले गया था। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि दिन के समय इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया और जब वह घर लौटे, तो उन्होंने देखा कि कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने उनके घर के दरवाजे और अलमारी के लॉकर से दो सोने की चूडिय़ां, एक सोने का सेट, सोने की चेन, एक सोने की अंगूठी और 42,000 रुपये नकद चोरी हो गए थे। पुलिस ने ई-एफआईआर शिकायत के बाद घटना स्थल के आसपास सीसीटीवी की जांच की कैमरों से 110 फुटेज की जांच की गई। जांच में पता चला कि दो व्यक्ति एक कार से घटना को अंजाम देने के लिए शास्त्री नगर, दिल्ली आए थे। कार के उपरोक्त नंबर का पता लगाया गया और कार के मालिक तक पहुंचे जिसने गुलफान को 25 हजार रुपये मासिक किराए कार पर दे रखी थी।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.