Wednesday, Jul 06, 2022
-->
gfdgfdgfdgfdgdfgfdgdfgdfgdfgfdgfdgfdgfdgdfgfdgfd

सिगरेट पीने व संगीत बजाने से मना करने पर चाचा-भतीजे और दोस्त पर किया जानलेवा हमला

  • Updated on 5/23/2022


सिगरेट पीने व संगीत बजाने से मना करने पर चाचा-भतीजे और दोस्त पर किया जानलेवा हमला
पार्क में युवकों के सिगरेट पीने व संगीत बजाने पर हुआ बवाल
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। नाबालिग को घर के पास पार्क में युवकों को सिगरेट पीने व संगीत बजाने से मना करना भारी पड़ गया। मामला भजनपुरा इलाके का है जहां युवकों ने नाबालिग की पिटाई शुरू कर दी। घटना की जानकारी मिलने पर उसके चाचा अपने दोस्त के साथ पहुंचे और बचाव करने लगे। इस पर युवकों ने उन दोनों पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। दोनों के घायल होने पर आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक ज्ञान प्रताप शुक्ला परिवार के साथ भजनपुरा इलाके में रहते हैं और एलएलबी कर रहे है। रात में उनका भतीजा घर के पास पार्क में टहल रहा था। वहां पार्क में चार युवक सिगरेट पी रहे थे और संगीत बजा रहे थे। भतीजे ने उन्हें सिगरेट पीने और संगीत बजाने से मना किया। इस पर चारों उसके साथ मारपीट करने लगे। उसने तुरंत फोन कर इसकी जानकारी परिजनों को दी। ज्ञान प्रताप अपने दोस्त विशाल के साथ पार्क में पहुंचे और भतीजे का बचाव करने लगे। इसके बाद युवकों ने दोनों पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। विशाल के पैर, कूल्हे, कंधे व सिर में और ज्ञान प्रताप के कमर में धारदार हथियार लगा। दोनों घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.