Wednesday, Jul 06, 2022
-->
gfdgfdgfdgfdgdfgfdgdfgdfgdfgfdgfdgfdgfdgdfgfdgfd

स्नैचरों के गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार

  • Updated on 5/23/2022


स्नैचरों के गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कश्मीरी गेट पुलिस थाना टीम ने स्नैचरों के गिरोह का पर्दाफाश करते हुए, दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में राजन निवासी मुल्तानी ढांडा, पहाड़ गंज, दिल्ली और घनश्याम है। पुलिस ने इनके पास से एक स्कूटी, होंडा एक्टिवा, दो मोबाइल फोन, एक स्कूटी, टीवीएस एनटॉर्क, एक यामाहा मोटरसाइकिल बरामद हुई है। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। 
पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने बताया कि महिला शिक्षिका सुबह साईकिल रिक्शा से अपने स्कूल जा रही थी, तभी दो स्कूटी सवार लडक़ों ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया। तकनीकी जांच के आधार पर चौकी आईएसबीटी, थाना कश्मीरी गेट की पुलिस टीम ने स्नैचरों के एक गिरोह का भंडाफोड़ कर उसके दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। एसआई रणविजय, (प्रभारी चौकी आईएसबीटी) के नेतृत्व में एएसआई बाल हुसैन, एएसआई सुरेंद्र प्रकाश, कांस्टेबल सचिन, कुलदीप और कपिल ने जांच की और घटना के स्थान पर जाने वाले लगभग 35 सीसीटीवी कैमरों और आरोपी व्यक्तियों द्वारा पीछा किए जाने वाले संभावित मार्गों की पहचान की गई और उनका विश्लेषण किया गया। सीसीटीवी फुटेज के विश्लेषण पर टीम को संदिग्ध स्कूटी के कुछ अंकों की पहचान करने में सफलता मिली। उसके बाद आरोपियों को धर दबोचा पुलिस इनके अन्य सदस्यों की तलाश में छापेमारी कर रही है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.