Wednesday, Jul 06, 2022
-->
gfdgfdgfdgfdgdfgfdgdfgdfgdfgfdgfdgfdgfdgdfgfdgfd

स्नैचिंग और लूट में 5 बदमाश को पुलिस ने धर दबोचा

  • Updated on 5/28/2022

स्नैचिंग और लूट में 5 बदमाश को पुलिस ने धर दबोचा
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तरी जिला पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्र में स्नैचिंग और लूट में 5 बदमाश को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में कुणाल, मोहम्मद हैदर, मनोज, शिवम और साहिल उर्फ़ कजरी है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।
उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने बताया कि पुलिस को एक युवती से स्नैचग की एक कॉल मिली थी। मौके पर पुलिस को एक बाइक मिली जो कि स्नेचिंग के द्वारा इस्तेमाल की गई थी। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद आरोपी कुणाल को धर दबोचा। वहीं दूसरी और लाल किला चौकी इलाके में चौकी इंचार्ज पुष्पेंद्र की देखरेख में एक बदमाश को चाकू के साथ गिरफ्तार किया। जो कि इलाके में वारदात करने की फिराक में घूम रहा था। पकड़ा गया आरोपी मोहम्मद हैदर है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। तीसरे मामले में सराय रोहिल्ला इलाके में पुलिस ने वीर बंदा बैरागी मार्ग पर चाकू के साथ एक बदमाश को धर दबोचा पकड़ा गया आरोपी मनोज है। पुलिस ने उसके पास से एक चाकू बरामद किया है। कश्मीरी गेट पुलिस ने लूटपाट के आरोप में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में शिवम और साहिल उर्फ़ कजरी है। इन बदमाशों ने तरुण मित्तल नामक युवक से नकदी और मोबाइल लूटा था। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.