Wednesday, Jul 06, 2022
-->
gfdgfdgfdgfdgdfgfdgdfgdfgdfgfdgfdgfdgfdgdfgfdgfd

बेटे की शादी का कार्ड लेकर आए व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या 

  • Updated on 5/28/2022


बेटे की शादी का कार्ड लेकर आए व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या 
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बेटे की शादी का कार्ड लेकर आए एक व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। मृतक संभल, यूपी निवासी राकेश कुमार है।

उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने बताया कि शुक्रवार को वजीराबाद थाना पुलिस को रिंग रोड, साइकिल ट्रैक पर एक व्यक्ति का शव खून से लथपथ मिला। शव के आसपास काफी दूर तक खून फैला हुआ था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। परिवार को राकेश की मौत की सूचना दी गई। राकेश की जेब से एक आधा कार्ड, 1520 रुपये और अन्य सामान मिला था। परिवार से बातचीत के बाद पुलिस ने नवीन से पूछताछ की। पूछताछ में आरोपी टूट गया। उसने संदीप के साथ मिलकर राकेश की हत्या की बात कबूल कर ली। आरोपी ने बताया कि वीरवार रात को नवीन ने राकेश को द्वारका इलाके में शराब पिलाई थी। इसके बाद नवीन अपने मालिक के कहने पर वजीराबाद आया। यहां एक दूसरे कर्मचारी संदीप की गाड़ी खराब थी। नवीन के कहने पर संदीप भी उसके साथ हत्याकांड में शामिल हो गया। दोनों ने राकेश की हत्या कर शव साइकिल ट्रैक पर फेंक दिया। वारदात के समय राकेश के पास 50 हजार रुपये भी थे। पुलिस हत्या की असली वजहों का पता करने का प्रयास कर रही है।

पुलिस ने हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए शनिवार देर शाम दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ेे गए आरोपियों में नवीन और संजीव उर्फ संदीप है। शुरू आती जांच में पता चला कि रंजिश की वजह से आरोपियों ने राकेश की हत्या की। घटना स्थल के लगभग 70-80 फुट के दायरे में पुलिस को खून फैला हुआ मिला। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि आरोपियों ने राकेश की दौड़ा-दौड़ाकर हत्या की। वजीराबाद थाना पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने आरोपियों के खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिये हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.