Tuesday, Jun 28, 2022
-->
gfdgfdgfdgfdgdfgfdgdfgdfgdfgfdgfdgfdgfdgdfgfdgfd

मां और बहन को गाली देने पर युवक ने सगे मामा की गला घोंटकर की हत्या

  • Updated on 6/22/2022


मां और बहन को गाली देने पर युवक ने सगे मामा की गला घोंटकर की हत्या
वारदात के बाद लगभग 15 घंटे तक बैठा रहा शव के पास 
आरोपी ने घर से फरार होने का किया प्रयास, मां ने उसे रोका 
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मां और बहन को गाली देने पर एक युवक ने अपने सगे मामा की गला घोंटकर हत्या कर दी। मामला भजनपुरा इलाके का है जहां आरोपी हत्या कर लगभग 15 घंटे तक शव के पास बैठा रहा। मां के कहने पर आरोपी ने पुलिस को हत्या करने की सूचना दी। मृतक कादर वल्ली है। खबर मिलते ही तुरंत वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। घर से मामा का शव बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। 
जानकारी के मुताबिक मूलरूप से आंध्र प्रदेश का रहने वाला कादर वल्ली काफी समय से अपनी बहन के पास भजनपुरा इलाके में रह रहा था। उसके परिवार में पत्नी व तीन ब'चे हैं। कादर की बहन मीरा ने कई साल पहले मथुरा के रहने वाले एक दूसरे युवक से शादी कर ली थी, उसके पति की मौत हो चुकी है। वह अपने बेटे कुलदीप व एक छोटी बेटी के साथ उस्मानपुर पांचवा पुश्ता में किराये पर रह रही है। पुलिस को जांच में पता चला कि दो महीने पहले कादर का अपनी पत्नी से किसी बात पर झगड़ा हो गया था, पत्नी ने उसे घर से बाहर निकाल दिया था। जिसके बाद वह अपनी बहन के घर उस्मानपुर में रहने आ गया था। आरोप है कि मंगलवार देर रात को कुलदीप व कादर एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे। नशे की हालत में कादर ने अपनी बहन मीरा को गाली दी। मना करने पर वह कुलदीप की बहन को भी गाली देने लगा। इस बात पर कुलदीप आग बबूला हो गया। उसने पास पड़ा हुआ कपड़ा उठाकर मामा का गला घोंट दिया। कादर की मौके पर ही मौत हो गई। शोर सुनकर मीरा वहां पहुंच गई। उसने देखा तो भाई मृत पड़ा था। कुलदीप फरार होने लगा तो मीरा ने उसे रोक लिया। दोनों शव के पास बैठे रहे। बुधवार दोपहर मां के कहने पर ही कुलदीप ने पुलिस को मामा की हत्या की खबर दी। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर वारदात में इस्तेमाल कपड़ा भी बरामद कर लिया। पुलिस मीरा व बाकी परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.